15.3 C
New Delhi
Saturday, January 23, 2021

BJP का बड़ा अटैक, केजरीवाल षडय़ंत्र के तहत दहलाना चाहते हैं दिल्ली

-कपिल गुर्जर की आप नेताओं के साथ फोटो फसाद को पुष्टि करती हैं
–सारे फसाद के पीछे आम आदमी पार्टी का हाथ है : तरुण चुघ
-आम आदमी पार्टी का घिनौना चेहरा जनता के सामने ऊजागर
–भाजपा ने आप पार्टी, केजरीवाल सरकार पर बोला बड़ा हमला
–वोट बैंक के लिए शाहीन बाग में अपने आदमियों धरने पर बैठाया
–देश व भाजपा को बदनाम करने का बड़ा षडय़ंत्र किया

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल  : भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के राष्ट्रीय मंत्री एवं भाजपा दिल्ली प्रदेश के सह प्रभारी तरूण चुग (Tarun Chugh) ने कहा कि शाहीन बाग में गोली चलाने वाले कपिल गुर्जर को हिन्दू आतंकवाद के रूप से पेश करने वाले आम आदमी पार्टी का घिनौना चेहरा उजागर हो चुका है। उन्होंने आरोप लगाया कि आप व शहरी नक्सल का पर्दाफाश हो गया है। आम आदमी पार्टी ने वोट बैंक की राजनीति व शाहीन बाग (Shaheen bagh)  में धरने पर बैठे अपने आदमियों को लाभ पहुंचाने के लिए, देश व भाजपा को बदनाम करने का बड़ा षडय़ंत्र किया है। आम आदमी पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता कपिल गुर्जर को शाहीन बाग में गोली चलाने के लिए पूरी साजिश व षडयंत्र के तहत भेजा गया था ताकि बदनाम भारतीय जनता पार्टी हो।

दिल्ली के चुनाव संयोजक तरूण चुग ने कहा कि पहले हिंदू आतंकवाद, भगवा आतंकवाद, नाजीवाद के झूठे व्याकरण लगाकर भारत को पूरे विश्व में बदनाम करने का खेल-खेला जाता रहा है। साथ ही अब अर्बन नक्सल के नए चेहरे कपिल गुर्जर (आम आमदी पार्टी का सदस्य) के रूप में गंदा खेल दिल्ली की सड़कों पर शुरू कर दिया।


चुघ ने आरोप लगाते हुए कहा कि अब उसी खेल के तहत कपिल गुर्जर को शाहीन बाग में षडय़ंत्र के तहत आम आदमी पार्टी के नेता केजरीवाल के इशारों पर सांसद संजय सिंह, आतिशी व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आदि ने भेजा।
चुघ ने कहा कि बहुत दुखद है कि केजरीवाल व आम आदमी पार्टी षडय़ंत्र के तहत दिल्ली को दहलाना चाहते हैं। डराना और जलाना चाहते हैं। लेकिन, भाजपा ना दिल्ली को डरने देगी, ना जलने देगी, ना ही दहलने देगी।

चुघ ने आरोप लगाया कि षडय़ंत्रकारियों के मास्टर माइंड दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने वोट बैंक की खातिर विधायकों के माध्यम से जनता को उकसाया, दिल्ली को जलाने का प्रयास किया, फिर शाहीन बाग के अंदर उपद्रव और गैर कानूनी प्रदर्शन करवाया। वहां शरजील इमाम जैसे देश तोडऩे, संविधान को जलाने वाले, भड़काऊ भाषण देने वाले लोगों को भेजा।

षडयंत्र कर कपिल गुर्जर को वहां गोली चलाने भेज दिया

देश को तोडऩे का वीडियो छोटे-छोटे बच्चों से बनवाया गया जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को जान से मार देने की बात बच्चों के मुंह से निकलवाई गई। और अब माहौल को और उकसाने व भाजपा को बदनाम करने के लिए एक नया षडयंत्र कर कपिल गुर्जर को वहां गोली चलाने भेज दिया। उन्होंने कहा कि कपिल गुर्जर की आम आदमी पार्टी के नेताओं के साथ फोटो इस बात का पुष्टि करती हैं कि इस सारे फसाद के पीछे आम आदमी पार्टी का हाथ है। चुघ ने कहा कि केजरीवाल, सिसोदिया व संजय सिंह की तिकड़ी दिल्ली को जलाने डराने दहलवाने की कोशिश कर रही है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।·
दूसरी तरफ AAP ने इसे चुनाव से पहले बीजेपी की साजिश करार दिया है। राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि किसी के साथ कोई तस्वीर है तो उसका क्या मतलब।

Related Articles

Stay Connected

21,397FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles