11 C
New Delhi
Saturday, January 16, 2021

भाजपा ने राहुल गांधी पर किया पलवार, कहा- बोलते हैं झूठ

–राहुल ने कोरोना के तथ्यों को तोड़मरोड़ कर देश को गुमराह किया
– केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी के हर सवालों का दिया जवाब
— कोरोना  की अभी तक कोई दवा नहीं है सिर्फ दुआ और लॉकडाउन है
— राहुल गांधी जितनी नसीहतें मोदी सरकार को दे रहे हैं उनका अनुपालन उन्हें पहले कांग्रेसी शासित राज्यों में करवाना चाहिए

(अदिती सिंह)
नई दिल्ली / टीम डिजिटल : भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर आज करारा पलटवार किया है, साथ ही सिलसिलेवार हमला करते हुए दो टूक कहा कि राहुल गांधी तथ्यों को तोड़ मरोड़कर झूठ बोलते हैं। भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने आज आरोप लगाया कि राहुल गांधी पूरे कोरोना संकट काल में राष्ट्र के प्रति बेहद गैरजि मेदाराना रवैया अपनाया तथा अपने राजनीतिक लाभ के लिए लोगों के मनोबल को गिराने और ेदश को गुमराह करने की कोशिश की है।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कोरोना के पीड़ादायक अभिशाप में देश पीएम नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा है। हमें सफलता भी मिली है, पर कांग्रेस नेता का काम लोगों के मनोबल को गिराना और उसका राजनीतिक लाभ उठाना है। काश श्री गांधी देश के लाभ के लिए खड़े होते। केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि गांधी कोरोना को हराने के देश के संकल्प को कैसे तोड़ा जाए इसके लिए पूरी लगन से जुटे हुए हैं। नकारात्मकता और झूठ बोलने में लगे हैं। उन्होंने राहुल गांधी के बयानों एवं ट्वीटों का उल्लेख करते हुए कहा कि वह कश्मीर की आजादी एवं आतंकवाद के समर्थकों की प्रशंसा करते हैं। भगौड़े नीरव मोदी को बचाने के लिए पार्टी में शामिल हुए पूर्व हाईकोर्ट जज को पैरवी के लिए भेजते हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय उनके निर्वाचन क्षेत्र वायनाड को हॉटस्पॉट घोषित करता है, तो वह  कहते हैं सरकार प्रशंसा कर रही है। यहां तक की वे लॉकडाउन को लेकर भी दुविधाग्रस्त हैं।

भाजपा केे वरिष्ठ नेता प्रसाद ने कहा कि श्री गांधी कहते हैं कि लॉकडाउन समाधान नहीं है। जबकि सबसे लॉकडाउन को बढ़ाने का फैसला पंजाब एवं महाराष्ट्र ने किया। आखिर कांग्रेस शासित राज्य श्री गांधी की बात क्यों नहीं मानते। श्रमिक स्पेशल ट्रेनों को लेने में आनाकानी करने और पेट्रोल-डीजल पर वैट बढ़ाने में कांग्रेस ककी सरकारों ओ रही ंहैं, जबकि राहुल गांधी केंद्र पर आरोप लगाते हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जितनी नसीहतें मोदी सरकार को दे रहे हैं, उनका अनुपालन उन्हें पहले कांग्रेस शासित राज्यों में करवाना चाहिए।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी जितनी नसीहतें मोदी सरकार को दे रहे हैं उनका अनुपालन उन्हें पहले कांग्रेसी शासित राज्यों को करवाना चाहिए। उन्होंने कहा कि श्री गांधी ने पेशेवर संस्थाओं को भी नहीं छोड़ा है और उन पर झूठे आरोप मढ़ने की फितरत बन गई है । वह आरोग्य सेतु एप का विरोध करते हैं लेकिन महाराष्ट्र सरकार के महा कवच और पंजाब के कोवा ऐप के बारे में खामोश हैं। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि लॉक डाउन से बाहर आने की योजना को लेकर राहुल गांधी की टिप्पणियों पर उन्हें बताना चाहिए कि उनकी योजना क्या है और उसे कांग्रेस शासित राज्यों में लागू करवाएं।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि चीन को छोड़कर कोरोना से प्रभावित विश्व के 15 बड़े देशों की कुल आबादी 142 करोड़ है और उन देशों में अब तक 3,43,562 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि भारत की 137 करोड़ की आबादी में 4345 मौतें हुई हैं । भारत में 61239 लोग स्वस्थ भी हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि करोना की कोई दवा नहीं है केवल दुआ है और लॉक डाउन है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो हिम्मत दिखाई है और फ्रंट फुट पर आकर देश को जैसा नेतृत्व दिया उसी का परिणाम यह सफलता है।

Related Articles

Stay Connected

21,367FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles