spot_img
22.1 C
New Delhi
Wednesday, October 20, 2021
spot_img

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक बनीं बिग बॉस की विनर, राहुल वैद्य को हराया

— रुबीना दिलैक ने शानदार खेल खेलते हुए राहुल वैद्य को हराया

नई दिल्ली /खुशबू पाण्डेय : छोटे पर्दे की अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 जीत लिया है। रुबीना दिलैक ने शानदार खेल खेलते हुए राहुल वैद्य को शिकस्त दे दी है। इससे पहले राखी सावंत ने बिग बॉस 14 को अलविदा कह दिया है और उन्होंने 14 लाख रुपये लेकर शो को छोड़ा है। बता दें कि टिकट टू फिनाले के लिए राखी सावंत ने बिग बॉस विनर की राशि में से 14 लाख रुपये कटवा दिए थे। इस तरह वही 14 लाख रुपये उन्हें मिल गए हैं जबकि विजेता 36 लाख रुपये के लिए खेला। रुबीना के विजेता घोषित होते ही सोशल मीडिया पर रुबीना को बधाइयां मिलना शुरू हो गई। लोग अपनी चहेती स्टार को जमकर बधाइयां दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि रुबीना ही एकमात्र कंटेस्टेंट रही हैं जो लगातार शो में सबसे मजबूत बनकर लड़ीं। फिलाने की रेस में रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली टॉप 3 सदस्य थे। क्योंकि राखी सावंत 14 लाख रुपये लेकर शो छोड़ दिया था।

उसके बाद कम वोट मिलने की वजह से अली गोनी को सलमान खान बाहर का रास्ता दिखा देते हैं। निक्की तंबोली, राहुल वैद्य को पछाड़ते हुए रुबीना ने 14वां सीजन जीत लिया है। 3 अक्टूबर को शुरू हुए देश के सबसे बड़े रिएलिटी शो का सफर रुबीना के नाम की घोषणा के साथ ही खत्म हो गया है।इस बार शो में शुरू लेकर अंत तक काफी काफी ट्विस्ट औऱ टर्न देखने को मिले हैं। राहुल शो में आखिर तक लड़े और रुबीना दिलैक से हार गए। उनकी हार से फैंस के साथ-साथ कई सलेब्स भी दुखी हो गए। शो में राहुल एक मजबूत कंटेस्टेंट बनकर निकले। राहुल वैद्य के फैंस ने राहुल को जिताने में कोई कसर नहीं छोड़ी और उन्हें जमकर वोट किए। यहां तक कि उनके सपोर्ट के लिए सड़कों पर भी निकले लेकिन किस्मत में रनर अप बनना ही लिखा था।


बता दें कि शो में रुबीना पति अभिनव शुक्ला के साथ उनके प्यार, तकरार और रिश्ते ने काफी सुर्खियां बटोरीं। हालांकि रुबीना के विनर बनने के ऐलान पर किसी को हैरानी नहीं हुई। लगातार वोटिंग ट्रेंड्स में रुबीना बाकी कंटेस्टेंट्स से हमेशा ही आगे रहीं। रुबीना दिलाइक के बिग बॉस 14 जीतने पर उनके फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं।
फिनाले इस सीजन की तरह इस बार भी बेहद धमाकेदार रहा। शो में जहां एक ओर नोरा फतेही से अपने टास्क से शो में समां बांध दिया, वहीं राखी सावंत की परफोर्मेंस ने भी मंच पर खूब जलवे बिखरे।
बता दें कि रुबीना दिलैक एक भारतीय टेलीविज़न अभिनेत्री हैं जो छोटी बहू और शक्ति – अस्तित्व के एहसास की में राधिका का किरदार निभाने के लिए जानी जाती हैं। इनका जन्म 26 अगस्त 1987 को हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में हुआ था। वर्ष 2018 में रुबीना की शादी अभिनव शुक्ला के साथ हुई थी। बता दें कि टीवी सीरियल शक्ति में किन्नर का किरदार निभाया, जिसके चलते खूब चर्चा में रहीं। इस किरदार को लेकर घरवाले नाराज भी हो गए थे, लेकिन रुबीना ने पर्दे पर जबरदस्त अभियन का झंडा गाडा।

Related Articles

epaper

Latest Articles