spot_img
27.1 C
New Delhi
Wednesday, September 29, 2021
spot_img

‘जिस्म 2’जल्द होगी रिलीज, सनी लियोन हैं अभिनेत्री, फिल्म का युवाओं को बेसब्री से इंतजार

— फिल्म में शुद्ध, मिलावट रहित वासना की झलक दिखेगी
— पूजा भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म का निर्माण पुरुष नजरिए से किया
—पॉर्न स्टार सनी लियोन, अरुणोदय सिंह और रणदीप हुड्डा नजर आएंगे

नई दिल्ली /टीम डिजिटल: अभिनेत्री से फिल्म निर्देशक बनी पूजा भट्ट अपनी आने वाली फिल्म ‘जिस्म 2’ के प्रदर्शित होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। अगले महीने की तीन तारीख को प्रदर्शित होने वाली ‘जिस्म-2’ वर्ष 2003 में आई ‘जिस्म’ का संस्करण है। इसमें भारतीय मूल की कनाडाई पॉर्न स्टार सनी लियोन, अरुणोदय सिंह और रणदीप हुड्डा मुख्य किरदार में नजर आएंगे।
पूजा भट्ट कहती हैं कि एक औसत फिल्म का निर्माण पुरुष नजरिए से किया जाता है और वह पुरुष दर्शकों के लिए ही डिजाइन की जाती है, लेकिन मैं शुद्ध, मिलावट रहित वासना को दिखाने जा रही हूं, जिसे वयस्कों द्वारा वयस्कों के लिए डिजाइन किया गया है।


उन्होंने कहा, भद्दा मजाक मेरी शैली नहीं है। मैंने द्विअर्थी चीजें और भद्दा मजाक अन्य फिल्म निर्माताओं के लिए छोड़ दिया है। 40 वर्षीय पूजा भट्ट ने वर्ष 2004 में जॉन अब्राहम और उदिता गोस्वामी अभिनीत फिल्म ‘पाप’ से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा। इसके बाद उन्होंने ‘होलिडे’, ‘धोखा’, ‘कजरा रे’ का निर्देशन किया। वहीं ‘जिस्म 2’ उनके निर्देशन में बनी नवीनतम फिल्म है। उनका कहना है कि उनकी शैली द्विअर्थी नहीं है और उनकी फिल्मों में किसी भी तरह का भद्दा मजाक नहीं होता। पूजा भटट की इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। खासकर युवावर्ग इस फिल्म को देखना चाहता है। दर्शकों को जबसे इस बात का पता चला कि इस फिल्म में पॉर्न स्टार सनी लियोन काम कर रही हैं तब से लोगों में उत्सुकता और बढ गई है।

दर्शक सोशल मीडिया पर इस फिल्म के दृश्य भी खोज रहे हैं। फिल्म को रिलीज होने में अभी समय है, लेकिन इसका एक हॉट गाना यू-ट्यूब पर जरूर आ गया है। जी हां, कानून को चुनौती देते हुए निर्माता पूजा भट्ट ने इंटरनेट पर इसका अनसेंसर्ड गाना रिलीज़ कर दिया है। यह फिल्म का टाइटल सॉंग है, जिसमें लियोन को रणदीप हुड्डा के साथ खुल्लमखुल्ला प्यार करते दिखाया गया है। पूजा ने इसे ट्विटर पर भी शेयर किया।
गाने के बोल हैं, ये जिस्म है तो क्या.. और इसमें लियोन और रणदीप के अलावा अरुणोदय सिंह भी नजर आ रहे हैं। दरअसल, सेंसर बोर्ड ने ए सर्टिफिकेट के साथ प्रोमो में काट-छाट की थी। सेंसर्ड सॉंग को ही दिखाने की मंजूरी दी गई थी, लेकिन पूजा ने इसे नहीं सुना।

जिस्म-2 में छह गाने हैं, इसमें से 3 अनसेंसर्ड हैं

जिस्म-2 में छह गाने हैं। इसमें से 3 अनसेंसर्ड हैं, यानी बचे तीन ही सभी के लिए हैं। पूजा कहती हैं कि 3 गाने, जिन पर सेंसर कैंची चलाने को कह रहा है, उन्हें यदि कांटा-छाटा तो पूरा मजा ही बिगड़ जाएगा। टीवी पर एड नहीं कर सकते तो क्या हुआ, नेट पर तो कोई पाबंदी नहीं है न।

Related Articles

epaper

Latest Articles