12.1 C
New Delhi
Sunday, November 27, 2022

कुसुम राजपूत बनी मिसेज ग्लैमर्स, जान्हवी ने जीती प्रतियोगिता

नई दिल्ली /प्रज्ञा शर्मा : लंबे समय की तनावपूर्ण महामारी के बाद मिस्टर एंड मिस इंडिया टॉप ग्लैमरस 2022 का आयोजन सोनिया और सूरज सिंह ठाकुर द्वारा 26 जून 2022, कौशांबी में किया गया जिसने अनेक प्रतिभागियों ने भाग लिया।मोनिका करनवाल ने शो की व्यवस्था को सही ढंग से किया और शो को सफल बनाया। जिसमें देखने आए लोग बेहद खुश थे।इस शो की खास बात यह रही इसमें सेलिब्रिटी के तौर पर सिंगर, डॉक्टर एक्टर और मॉडल्स मौजूद रहे जिससे शो को चार चांद लगा गए।

— मिस्टर एंड मिस इंडिया टॉप ग्लैमरस 2022  

बात करे शो की तो इस शो की शुरुवात परंपरागत रूप से की गई क्योंकि कहा जाता है कि कुछ अच्छा शुरू करने के लिए आपको भगवान को याद रखना चाहिए, और टीम ने इसका ध्यान रखते हुए गणेश वंदना द्वारा शो को आगे बढ़ाया था, कहते है बच्चे भगवान का रूप होते है इस शो में भी यह झलक बखूबी देखने को मिली जिसे आराध्य द्वारा खूबसूरती से नृत्य कर गणेश वंदना को प्रस्तुत किया गया था इस भव्य आयोजन में अंतर्राष्ट्रीय एंकर मिस्टर प्रिंस और गायत्री ने अपनी भूमिका बेहद खूबसूरती से निभाई।होनहार डिज़ाइनर और कोरियोग्राफर मिस्टर फरमान द्वारा रनवे के रूप में पहला राउंड प्रदर्शित किया गया, जिन्होंने अपने डिज़ाइनर परिधानों में चमकीले रंगों का प्रदर्शन करते हुए उन कपड़ों को मॉडल्स द्वारा रैंप वॉक में दिखाया गया।

जानिए कौन रहे मुखिया अतिथि

शो में जेएसएफ प्रोडक्शंस के मालिक केवल अतिथि के रूप में श्री विजय थे, जिन्होने पूरी जजमेंट को ध्यान से देखते हुए विनर घोषित किया। साथ ही बॉडी बिल्डिंग के लिए वसीम अहमद और श्री जगपाल गुर्जर जेबीएमआर समूह से बॉडीबिल्डिंग के लिए जूरी के रूप में भूमिका निभा रहे थे। शो के मुख्य जूरी सदस्य श्रीमती सुनैना आर्य, सुश्री आयशा खानन, सुश्री फ्रेशता अलीमी, सुश्री फ़्री खान रही यह सभी महिलाएं शानदार तरीके से शो के हर भागीदारी को ऑब्जर्व कर रही थी।

कौन बना मिस्टर एंड मिसेज ग्लैमर्स का विजेता?

जान्हवी ने प्रतियोगिता जीती और विजेता के रूप में उभरीं और शो की उपविजेता अवंतिका राजपूत थीं। वहीं मिसेज ग्लैमर का खिताब कुसुम राजपूत ने जीता। बात करे बच्चों की तो मीर चौधरी प्रतियोगिता के विजेता के रूप में उभरी। इस शो ने फैशन शो की दुनिया में इतिहास रचने में योगदान दिया। शो ऑर्गेनाइजर सूरज कहते है आशा रखते है हम इसे शो आगे भी सफलतापूर्वक करते रहेंगे।

Related Articles

epaper

Latest Articles