28 C
New Delhi
Monday, March 1, 2021

संजू बाबा को फेफडे का कैंसर, इलाज के लिए जाएंगे सिंगापुर

—संजय दत्त बोले- सबकुछ ठीक, जल्द करूंगा वापसी
—तबीयत खराब होने के चलते कुछ दिन ब्रेक ले रहा हूं
—संजय दत्त की अपकमिंग फिल्‍म ‘सड़क 2’ रिलीज के लिए तैयार

(अदिति सिंह )
मुबंई/ टीम डिजिटल : फिल्‍म अभिनेता संजय दत्त उर्फ संजू बाबा दो दिन पहले कोविड—19 बीमारी के लक्षण के चलते अस्पताल में दाखिल हुए थे, जहां उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। दरअसल उनको कोरोना नहीं बल्कि लंग में कैंसर के चलते संजय दत्त को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। अब वह अपना इलाज के लिए देश से बाहर सिंगापुर जाएंगे। इस बीच ऐक्‍टर संजय दत्‍त ने मंगलवार को अपनी हेल्‍थ से जुड़ी बड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर की। संजय मेडिकल ट्रीटमेंट के कारण काम से ब्रेक ले रहे हैं। कहा जा रहा है कि उन्‍हें लंग कैंसर है और वह इलाज के लिए जल्‍द ही सिंगापुर रवाना होंगे।

संजू बाबा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए, दोस्तों, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के कारण काम से छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं। मैं अपने शुभचिंतकों से गुजारिश करता हूं कि मेरी तबीयत को लेकर गैर-जरूरी अनुमान न लगाएं जाएं। आप सभी का प्यार और शुभकामनाएं साथ हैं, मैं जल्द ही वापसी करूंगा। फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े तमाम बड़े फिल्‍म क्रिटिक्‍स ने संजय को कैंसर होने की बात कही है। हालांकि, संजय की ओर से अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं आई है। बता दें, संजय दत्‍त की मां नरगिस और पहली पत्‍नी रिचा शर्मा को भी कैंसर था।

बता दें, इससे पहले 8 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ होने के कारण संजय को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां से दो दिन बाद यानी 10 अगस्‍त की दोपहर को उन्‍हें छुट्टी मिल गई थी।
सिनेमा से जुडे लोगों की बात करें तो संजय दत्त की अपकमिंग फिल्‍म ‘सड़क 2’ रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्‍म में आदित्‍य रॉय कपूर, आलिया भट्ट और पूजा भट्ट जैसे चर्चित कलाकार एवं अभिनेता अहम किरदारों में हैं। फिल्‍म का डायरेक्‍शन महेश भट्ट ने किया है। पहली फिल्‍म भी महेश भट्ट ने ही बनाई है।

Related Articles

1 COMMENT

  1. संजू बाबा आप लोगों के दिलों पर राज करते हैं इसलिए आप बहुत जल्द ठीक कर होकर वापस लौट आएंगे हम सब की ढेर सारी शुभकामनाएं आपके साथ हैं

Comments are closed.

epaper

Latest Articles