35 C
New Delhi
Sunday, May 22, 2022

बिग बॉस-15 : तेजस्वी प्रकाश बनी विजेता, जीता ट्रॉफी

नई दिल्ली /अदिति सिंह । टेलीविजन के कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस—15 की ट्रॉफी को तेजस्वी प्रकाश ने अपने नाम कर लिया है। प्रतीक सहजपाल दूसरे नंबर पर आए हैं और वहीं करण कुंद्रा तीसरे नंबर पर आए हैं । इसके साथ ही बिग बॉस 15 का यह सीजन समाप्त हो गया है। इस बीच बिग बॉस 15 के फिनाले को रोचक बनाने के लिए कई कलाकारों ने भाग लिया। इनमें शहनाज गिल, फिल्म गहराइयां की कास्ट और बिग बॉस के पूर्व विजेता शामिल है।
4 महीने तक चलने वाले इस शो में तेजस्वी प्रकाश ने भर-भरकर एंटरटेनमेंट दिया। शुरुआत से ही तेजस्वी प्रकाश ने जनता को इंगेंज रखने की पूरी कोशिश की। इस पूरे सफर में तेजस्वी प्रकाश ने कई बार गलतियां की लेकिन हर बात अपने क्यूट अंदाज से उन्होंने जनता का दिल जीत लिया। बिग बॉस 15 के फिनाले में तेजस्वी प्रकाश ने प्रतीक सहजपाल को कम मार्जिन से ही पीछे किया है।

—तेजस्वी प्रकाश ने दी प्रतीक सहजपाल को मात
—तीसरे नंबर पर आए करण कुंद्रा, सलमान खान ने किया ऐलान
—तेजस्वी प्रकाश को प्राइजमनी कुल 40 लाख रुपये भी मिले

बिग बॉस 15 की ट्रॉफी के साथ ही तेजस्वी प्रकाश को मेकर्स की ओर से प्राइजमनी के तौर पर कुल 40 लाख रुपये भी मिले हैं। तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस 15 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। इसी के साथ नागिन 6 से भी उनका नाम जुड़ चुका है। बिग बॉस 15 के फिनाले में ही इस बात से पर्दा उठाया गया है कि तेजस्वी प्रकाश ही नागिन 6 में लीड रोल अदा करने वाली हैं। ऐसे में तेजस्वी प्रकाश के फैंस को आज दोगुनी खुशी मिल चुकी है।
तेजस्वी प्रकाश टीवी की दुनिया का जाना माना नाम हैं। अब तक तेजस्वी प्रकाश ने टीवी के कई सुपरहिट शोज में हिस्सा लिया है। ‘स्वरागिनी’ से लेकर ‘पहरेदार पिया की’ और ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का 2’ जैसे कई शोज में तेजस्वी प्रकाश ने लीड रोल अदा किया है। इसी के साथ तेजस्वी प्रकाश ने स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी हिस्सा लिया था। बता दें कि तेजस्वी प्रकाश काफी लोकप्रिय कलाकार के तौर पर उभरी। उनकी शमिता शेट्टी से लगातार बहस होती थी। इस बीच शमिता शेट्टी शो में चौथे नंबर पर रही और वह एलिमिनेट हो गई। शमिता शेट्टी बिग बॉस ओटीटी से शो में थी। बिग बॉस ओटीटी दिव्या अग्रवाल ने जीत लिया था।

Related Articles

epaper

Latest Articles