37.5 C
New Delhi
Monday, May 23, 2022

अभिनेत्री दिव्या दत्ता और गिप्पी ग्रेवाल की ‘माँ’ को देखेगी दुनिया

नई दिल्ली /प्रज्ञा शर्मा : फिल्म अभिनेत्री दिव्या दत्ता और मशहूर अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल की माँ को बहुत जल्द दुनिया देखेगी। दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिका वाली पारिवारिक फिल्म ‘माँ’ 6 मई को देश और दुनिया भर में एक साथ रिलीज होने जा रही है। फिल्म में प्रभावशाली स्टार कास्ट में राणा रणबीर, गुरप्रीत घुग्गी, बब्बल राय, आरुषि शर्मा, रघवीर बोली, स्मीप सिंह और वड्डा ग्रेवाल शामिल हैं। इसके अलावा, फिल्म में हमें पंजाबी गायक स्वर्गीय सरदूल सिकंदर और उनकी पत्नी अमर नूरी भी शामिल हैं।
यह जानकारी राजधानी दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में गिप्पी ग्रेवाल, दिव्या दत्ता और गुरप्रीत घुग्गी ने पत्रकारों को दी। इस मौके पर निर्माता गिप्पी ग्रेवाल कहते हैं, मैं इस फिल्म का निर्माण करने के लिए सम्मान और गर्व से भरा महसूस करता हूँ, एक माँ की भावनाओं को चित्रित करना एक बड़ी जिम्मेदारी है| मुझे उम्मीद है कि हर कोई फिल्म देखकर अपनी माँ की अपने जीवन में एहमीयत समझेगा।

—फिल्म माँ 6 मई को होगी देश और दुनिया में रिलीज
—फिल्म में एक माँ के संघर्ष और कड़ी मेहनत की है कहानी
—एक शानदार पारिवारिक फिल्म साबित होगी ‘माँ’
—हर किसी को सभी भावनाओं से रूबरू कराएगी फिल्म और मज़ा आएगा

मजेदार बात यह है कि फिल्म की प्रमुख अभिनेत्री दिव्या दत्ता कहती हैं, एक सर्वश्रेष्ठ माँ की अनमोल भूमिका निभाना मेरे लिए खुशी की बात है। मशहूर कामेडियन एवं
अभिनेता गुरप्रीत घुग्गी ने अपनी खुशी साँझा करते हुए कहा, हमें विश्वास है कि हमारी फिल्म ‘माँ’ हर किसी को सभी भावनाओं से रूबरू कराएगी। यह एक शानदार पारिवारिक फिल्म साबित होगी। हमें उम्मीद है कि दर्शक को भी इसे देखने मे मज़ा आएगा, जितना हमें इसे बनाने में मज़ा आया है।
अभिनेता, बब्बल राय ने भी अपनी खुशी साँझा करते हुए कहा, मैं एक माँ की कृपा और भावनाओं से भरी इस फिल्म का हिस्सा बनकर ख़ुशी महसूस करता हूँ। मुझे अपनी माँ के रूप में दिव्या दत्ता के बेटे की भूमिका निभाने पर गर्व है।

फिल्म के कलाकार फिल्म का हिस्सा बनने के लिए अपना आभार व्यक्त करते हैं, इस फिल्म की कहानी सबसे अनोखी है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक माँ दुनिया के साजिशकर्ताओं के खिलाफ अपने बच्चों के जीवन की खातिर डट जाती है। हमें यकीन है कि दर्शक हमारे प्रयासों की सराहना करेंगे और फिल्म की अवधारणा को पसंद करेंगे।
बता दें कि इस मदर्स डे के सप्ताहांत पर अरदास और अरदास करां के निर्माता हम्बल मोशन पिक्चर्ज़ ने ओमजी स्टार स्टुडिओज़ के सहयोग से अपनी आने वाली फिल्म ‘माँ’ से दिया सभी माताओं को सम्मान। इस फिल्म का निर्माण रवनीत कौर ग्रेवाल और गिप्पी ग्रेवाल ने किया है। भाना एलए और विनोद असवाल ने सह-निर्देशन किया है। फिल्म का बलजीत सिंह देओ ने खूबसूरती से निर्देशित किया है और राणा रणबीर द्वारा इसकी कहानी लिखी गई है।
हैप्पी रायकोटी, रिकी खान और फतेह शेरगिल द्वारा लिखे गीतों को जे के और देसी क्रू ने संगीत दिया है, जिसमें स्वर्गीय सरदूल सिकंदर, अमर नूरी, हरभजन मान, फिरोज खान, कमल खान, करमजीत अनमोल, और रिकी खान ने आवाज़ दी है।

Related Articles

epaper

Latest Articles