spot_img
22.1 C
New Delhi
Thursday, October 28, 2021
spot_img

उर्वशी रौतेला का Facebook हुआ हैक, हैकर ने किया ब्लैकमेल

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है, अभिनेत्री ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट से होने वाले पोस्ट का जवाब नहीं देने के लिए प्रशंसकों से अपील की है। उर्वशी ने बताया है कि हैकर ने उनसे ढेर सारे पैसों की मांग की है। हालांकि उन्होंने मुंबई पुलिस से सहायता ली है और हैकर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करा दी गई है। मुंबई पुलिस ने तुरंत ऐक्शन लेते हुए केस को साइबर पुलिस की टीम के पास भेज दिया है।

शनिवार को एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने ट्वीट कर लिखा, ‘मेरा फेसबुक हैक कर लिया गया है, कृपया किसी भी संदेश या पोस्ट का जवाब न दें क्योंकि यह मेरे या मेरी टीम द्वारा नहीं किया गया है।’ उर्वशी को जानकारी मिली है कि उनके फेसबुक हैक होने के बार अकाउंट से कुछ पोस्ट किए गए हैं, जिसमें अश्लील सामग्री शामिल है। मुंबई पुलिस ने उर्वशी को सूचित किया है कि उन्होंने इस मुद्दे पर कार्रवाई की है, साइबर पुलिस सेल के साथ के साथ जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के एक महीने बाद खुलेंगी दुकानें, केंद्र सरकार ने दी बड़ी राहत

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला एक सोशल मीडिया सनसनी हैं। वह दूसरों के बीच फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे प्लेटफार्मों पर बहुत एक्टिव रहती हैं। उर्वशी के काम की बात करें तो हाला ही में उनका एक गाना “बीट पे ठुमका” लॉन्च हुआ है। उनकी आगामी कॉमेडी फिल्म “वर्जिन भानुप्रिया” है।

Related Articles

epaper

Latest Articles