spot_img
20.1 C
New Delhi
Monday, October 25, 2021
spot_img

Dellywood मिस इंडिया प्रतियोगिता में फस्र्ट रनर-अप रही सोनल भरारा

डेलीवुड मिस इंडिया प्रतियोगिता में फस्र्ट रनर-अप रही सोनल भरारा
–12000 प्रतियोगियों में चुनी गई सोनल, फिल्मों में जाने की तैयारी

नई दिल्ली,  : राजधानी के पूसा रोड स्थित सेंट माइकल सीनियर सेंकेंडरी स्कुूल की छात्रा रही सोनल भरारा को डेलीवुड  मिस इंडिया 2019 (Dellywood Mr. And Miss India 2019) प्रतियोगिता में फस्र्ट रनर-अप दिल्ली का खिताब जीता है। इसके अलावा डेलीवुड मिस इंडिया मोस्ट अटैक्टिव का खिताब जीता है।

डेलिवुड मिस्टर एंड मिस इंडिया 2019 का आयोजन विनोद अहलावत द्वारा दिल्ली के ताज, द्वारका में किया गया। इसमें सोनल भरारा ने 17 साल की उम्र में पूरे भारत के 12000 प्रतियोगियों से मिस इंडिया फस्र्ट रनर-अप दिल्ली (Miss India 1st runner-up Delhi) का खिताब जीता। सोनल बॉलीवुड फिल्मों में अपना करियर और भविष्य चाहती हैं।

सोनल जूरी का दिल जीत लिया और सभी के बीच पसंदीदा और सबसे कम उम्र के प्रतियोगी में से एक के रूप में चुनी गई। वर्तमान में वह स्नातक (बीबीए) की पढ़ाई कर रही हैं। आगे फिल्म इंडस्ट्री में अपना कैरियर बनाना चाहती हैं। इसके साथ ही मॉडलिंग भी कर रही हैं। सोनल की माता मनीषा भरारा ने बताया कि लड़की इससे पहले भी स्कूल में प्राथमिक शिक्षा के दौरान भी विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लिया और अव्वल रही।

Related Articles

1 COMMENT

  1. Excellent Multitasking girl Multi talented as well studying BBA TRINITY college DWARKA Great fan following on Instagram too she’s blogger, influencer. Made her parents proud 😇

Comments are closed.

epaper

Latest Articles