spot_img
22.1 C
New Delhi
Wednesday, October 20, 2021
spot_img

अमित शाह : मैं पूरी तरह स्वस्थ्य, मुझे कोई बीमारी नहीं

गृहमंत्री अमित शाह पूरी तरह स्वस्थ्य, अफवाहों को किया खारिज
-सोशल मीडिया के जरिये कहा-उन्हें कोई बीमारी नहीं
-कई लोगों ने मेरी मृत्यु के लिए भी ट्वीट कर दुआ मांगी : शाह
-जिन लोगों ने ये अफवाहें फैलाई है उनके प्रति कोई द्वेष नहीं
–देर रात तक कार्यों में व्यस्त रहने के कारण ध्यान नहीं दिया

नई दिल्ली / टीम डिजिटल : केंद्रीय गृहमंत्री एवं भाजपा के पूर्व राष्टीय अध्यक्ष अमित शाह ने उनके स्वास्थ्य को लेकर चल रही अफवाहों एवं अटकलों पर विराम लगाते हुए आज कहा कि वह पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं और उन्हें कोई बीमारी नहीं है। अमित शाह ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्वीटर पर एक लंबी पोस्ट डालकर कहा कि पिछले कई दिनों से कुछ मित्रों ने सोशल मीडिया के माध्यम से मेरे स्वास्थ्य के बारे में कई मनगढंत अफवाहें फैलाई हैं, यहां तक कि कई लोगों ने मेरी मृत्यु के लिए भी ट्वीट कर दुआ मांगी है।
अमित शाह ने कहा कि देश इस समय कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से लड़ रहा है और देश के गृहमंत्री के नाते देर रात तक अपने कार्यों में व्यस्त रहने के कारण मैंने इस सब पर ध्यान नहीं दिया। जब यह मेरे संज्ञान में आया तो मैंने सोचा कि यह सभी लोग अपनी काल्पनिक सोच का आनंद लेते रहें, इसलिए मैंने कोई स्पष्टता नहीं की। लेकिन पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं और उनके शुभचिंतकों ने विगत दो दिनों से काफी चिंता व्यक्त की, उनकी चिंता को मैं नजरअंदाज नहीं कर सकता। इसलिए उन्होंने आज स्पष्ट किया कि वह पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं और उन्हें कोई बीमारी नहीं है।
गृहमंत्री अमित शाह ने आगे लिखा कि हिन्दू मान्यताओं के अनुसार ऐसा मानना है कि इस तरह की अफवाह स्वास्थ्य को और अधिक मजबूत करती है, इसलिए ऐसे सभी लोगों से आशा करता हूं कि वो यह व्यर्थ की बातें छोड़ कर मुझे मेरा कार्य करने देंगे और स्वयं भी अपने काम करेंगे।
अमित शाह ने कहा कि उनके शुभचिंतकों और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं का उनका हालचाल पूछने और उनकी चिंता करने के लिए आभार व्यक्त किया। अमित शाह ने आगे लिखा कि जिन लोगों ने ये अफवाहें फैलाई है उनके प्रति मेरे मन में कोई दुर्भावना एवं द्वेष नहीं है। अमित शाह ने आखिर में उन लोगों का भी धन्यवाद किया।

Related Articles

epaper

Latest Articles