spot_img
27.1 C
New Delhi
Sunday, September 19, 2021
spot_img

ISIS मॉड्यूल पर दिल्ली को डरा रहे हैं कुछ संगठन

दिल्ली को जलाने नहीं देंगे, देश को सीरिया नहीं बनाने देंगे
–भाजपा नेता तरूण चुघ ने शाहीन बाग को बताया शैतान बाग
-आईएसआईएस मॉड्यूल पर दिल्ली को डराया जा रहा है, सीरिया बनाने का षडय़ंत्र

(खुशबू पाण्डेय)
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल : दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा के तेवर तीखे हो गये हैं। भाजपा नेता खुलकर शाहीन बाग का मामला उठा रहे हैं। अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा के बाद अब पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं दिल्ली चुनाव अभियान के संयोजक तरून चुघ ने शाहीन बाग को लेकर बड़ा बयान दिया है। तरूण चुघ ने शाहीन बाग की तुलना आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट एवं ISIS से कर डाली। बीजेपी के एक राष्टीय नेता तरूण चुघ ने कहा कि हम इसे सीरिया बनने नहीं देंगे। बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुघ ने कहा कि शाहीन बाग का मतलब है शैतान बाग, जैसे आईएसआईएस ने महिलाओं, बच्चों का इस्तेमाल किया है, ये भी उसी मॉड्यूल को अपना रहे हैं। भारत में हाफिज सईद के विचारों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव एवं दिल्ली चुनाव के संयोजक तरुण चुघ ने अपने एक ट्वीट में कहा कि शाहीन बाग में प्रदर्शनकारी दिल्ली की जनता के मन में सड़कों को अवरुद्ध करके भय पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों जिसमें से ज्यादातर महिलाओं शामिल हैं, ने दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में नोएडा के साथ मुख्य सड़क को जोडऩे वाले क्षेत्र को अवरुद्ध कर रखा है, जिससे स्थानीय लोगों और यात्रियों के लिए कठिनाई हो रही है, खासकर ऑफिस जाने वालों को।

उन्होंने कहा कि हम दिल्ली को सीरिया नहीं बनने देंगे और उन्हें यहां आईएसआईएस जैसा मॉड्यूल चलाने की अनुमति नहीं देंगे, जहां महिलाओं और बच्चों का इस्तेमाल किया जाता है। चुघ ने ट्वीट किया कि प्रदर्शनकारी मुख्य मार्ग को अवरुद्ध करके दिल्ली के लोगों के मन में डर पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। हम ऐसा नहीं होने देंगे, (हम दिल्ली को जलने नहीं देंगे)। चुघ ने कहा कि प्रदर्शनकारी शाहीन बाग में आईएसआईएस के मॉड्यूल को अपना रहे।

शाहीन बाग पर महिलाओं के प्रदर्शन पर बीजेपी हमलावर

बता दें कि प्रदर्शनकारी नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग पर महिलाओं के चल रहे प्रदर्शन पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) हमलावर है और उसके नेताओं की ओर से लगातार विवादित बयान दिए जा रहे हैं। दिल्ली में इस समय विधानसभा चुनाव प्रचार जोर पर है और सभी राजनीतिक दल मतदाताओं को लुभाने की कोशिशों में लगे हैं। मतदान में करीब एक हफ्ते का वक्त रह गया है, ऐसे में बीजेपी ने सीएए के विरोधियों के खिलाफ बयानबाजी तेज कर दी है।

Related Articles

1 COMMENT

Comments are closed.

epaper

Latest Articles