spot_img
26.1 C
New Delhi
Saturday, July 31, 2021
spot_img

BJP ने टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी की चिटठी पर किया पलटवार

–ममता बनर्जी का पत्र उनकी हताशा को दिखाता है : भाजपा

नई दिल्ली /टीम डिजिटल : भारतीय जनता पार्टी ने तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी का गैर भाजपाई नेताओं को पत्र लिखने पर आज पलटवार किया है। साथ ही कहा कि ममता बनर्जी की ‘हताशा को दर्शाता है, क्योंकि वह जानती हैं कि वह न सिर्फ नंदीग्राम सीट से हार रही हैं बल्कि उनकी पार्टी भी पश्चिम बंगाल में सत्ता से बाहर होने वाली है। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा,कि ममता बनर्जी का पत्र उनकी हताशा दिखाता है। उन्हें समझ आ गया है कि वह हार रही हैं, वह न सिर्फ नंदीग्राम सीट से हार रही हैं बल्कि उनकी पार्टी भी पश्चिम बंगाल में सत्ता से बाहर होने वाली है और इस कारण से वह कांग्रेस से भी उनसे मेल करने की अपील कर रही हैं, जो उनके खिलाफ लड़ रही है। बता दें कि टीएमसी (TMC) प्रमुख ममता बनर्जी ने कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी सहित गैर भाजपा नेताओं को पत्र लिखा है, जिसे उनकी पार्टी ने बुधवार को जारी किया।

पत्र में ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा के लोकतंत्र और संविधान पर कथित हमलों के खिलाफ ‘एकजुट होने और प्रभावी तरीके से संघर्ष करने का वक्त आ गया है। पत्र में उन्होंने कहा कि विपक्षी नेताओं को देश की जनता के समक्ष भरोसेमंद विकल्प पेश करने की कोशिश करनी चाहिए।
गौरतलब है कि ममता बनर्जी का पत्र राज्य विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान की पूर्व संध्या पर सामने आया है। इस चरण में नंदीग्राम सीट पर उनका मुकाबला उनके पूर्व सबसे करीबी रहे शुभेंदु अधिकारी से है। शुभेंदु इस सीट पर भाजपा के प्रत्याशी हैं। ममता बनर्जी ने यह पत्र कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के अलावा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (शिवसेना), झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (जेएमएम), दिल्ली के मुख्यमंत्री अरङ्क्षवद केजरीवाल (आप), ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक (बीजद), आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी (वाईएसआर कांग्रेस),राकांपा प्रमुख शरद पवार, द्रमुक के एम के स्टालिन, समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव, राजद के तेजस्वी यादव, नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारुक अब्दुल्ला, पीडीपी की नेता महबूबा मुफ्ती और भाकपा (माले) के दीपांकर भट्टाचार्य को यह पत्र लिखा है।

Related Articles

epaper

Latest Articles