spot_img
10.1 C
New Delhi
Tuesday, January 18, 2022
spot_img

देश में मौजूदा कोरोना हालात को लेकर भड़की स्वरा भास्कर ने कहा- भारत को नए प्रधानमंत्री की जरूरत

spot_imgspot_img
Indradev shukla

नई दिल्ली/ साधना मिश्रा: बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara bhaskar) अक्सर अपने वीडियो और ट्विटस् को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है। इस समय पूरा देश कोरोना वायरस (Corona virus) महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है। देशभर की स्वास्थय व्यवस्थाएं चरमरा गई है। ऐसे में स्वरा भास्कर ने एक बार फिर केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए ट्वीट (Tweet) किया है।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #SwaraBhasker
आपको बता दें कि इन दिनों स्वरा भास्कर का एक ट्वीट (Tweet) चर्चा में है जिसमें एक्ट्रेस ने प्राधनमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोला है। स्वरा ने आक्सीजन, वेडस् और दवाईयों की कमी को लेकर सरकार की बिफलता बताते हुए कहा कि देश को अब एक नए प्रधानमंत्री की जरूरत है। इस ट्वीट (Tweet) के बााद #SwaraBhasker ट्विटर (Twitter) पर ट्रेंड में है।

Indradev shukla

स्वरा ने ट्वीट में कही ये बात
दरअसल, पत्रकार शेखर गुप्ता ने 5 मई 2021 को एक ट्वीट किया था, उन्होंने लिखा था PMO अगर चाहता है कि देश चलता रहे तो प्राधनमंत्री नरेंद्र मोदी को एक नई टीम की जरूरत है। उनके इस ट्वीट पर स्वरा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, भारत को अब एक नए पीएम की जरूरत है। अगर भारतीय अपने प्रियजनों को सांस के लिए हांफते हुए नहीं देखना चाहते हैं!

ट्वीट के बाद एक्ट्रेस हुई ट्रोल
स्वरा भास्कर का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। एक तरफ जहां सरकार समर्थक यूजर्स एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे है, तो वहीं कई लोगों ने उनका समर्थन भी किया है। एक ने लिखा की देश में अस्पतालों, ऑक्सीजन, वेडस् और दवाईयों की जो हालत है, उसे देखकर ये कहने की जरूरत नहीं कि सरकार किस तरह से फेल हुई है। उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहें है।

कोरोना वायरस की तीसरी लहर बनी चिंता का विषय
बता दें कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर का भयावह रूप लगातार देखने को मिल रहा है। जिसने देश में स्वास्थय व्यवस्थाओं की पोल खोल दी है। ऐसे में विशेषज्ञों ने कोरोना वायरस संक्रमण की तीसरी लहर आने की चेतावनी भी दी है। जो अब चिंता का विषय बनी हुई है।

spot_imgspot_imgspot_img

Related Articles

epaper

spot_img

Latest Articles

spot_img