26 C
New Delhi
Saturday, April 10, 2021

युवा जोश के साथ तेजस्वी सूर्या ने संभाला भाजयुमो अध्यक्ष का कार्यभार

–अशोक रोड से भाजपा मुख्यालय तक निकाला जुलूस, युवाओं ने बरसाए फूल
–पूनम महाजन से सौंपा चार्ज, अरूण सिंह एवं तरूण चुग बने गवाह

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल : युवा और गतिशील सांसद तेजस्वी सूर्या ने सोमवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभाला। इस दौरान युवा कार्यकर्ताओं ने गाजे-बाजे और आतिशबाजी के साथ नई दिल्ली क्षेत्र में शानदार स्वागत किया। तेजस्वी ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के 14 वें अध्यक्ष के रूप में पदभार ग्रहण किया। इस दौरान निर्वतमान अध्यक्ष एवं सांसद पूनम महाजन ने उन्हें कार्यभार सौंपा और बधाई दी। समारोह में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह और तरुण चुघ भी उपस्थित रहे। उन्होंने नवनियुक्त भाजयुमो अध्यक्ष को बधाई दी।

पदभार ग्रहण करने पर, तेजस्वी ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को धन्यवाद दिया। साथ ही कहा कि यह हर्ष और सम्मान का विषय है कि उन्हें विश्व के सबसे बड़े युवा संगठन युवा मोर्चा का नेतृत्व करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्होंने कहा कि भाजयुमो अध्यक्ष की जिम्मेदारी महत्वपूर्ण है।

यह कोई लाभ का पद नहीं, बल्कि परीक्षा है। यह न ही केवल एक अवसर है, बल्कि एक चुनौती भी है। हमें मोदी सरकार की हर योजना अंतिम व्यक्ति तक पहुंचानी है। हम सभी को अंत्योदय का अनुसरण करना चाहिए। भारतीय जनता युवा मोर्चा, पश्चिम बंगाल, केरल और तमिलनाडु में लोकतंत्र को बहाल करने के लिए कड़ी मेहनत करेगा। इन राज्यों में संविधान का राज पुन: स्थापित करने के लिए सैकड़ों युवा कार्यकर्ताओं ने अपना बलिदान दिया है। इन राज्यों के तानाशाहों को सबक सिखाने की जरूरत है। इस मौके पर पूनम महाजन ने नवनिर्वाचित भाजयुमो अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या को बधाई दी। भाजयुमो ने हमेशा, अतीत में अनुकरणीय कार्य किया है और तेजस्वी सूर्य के कुशल नेतृत्व में भविष्य में भी करना जारी रखेगा। भाजयुमो ने कोरोना के संकट के दौरान प्रशंसनीय कार्य किया है और भविष्य में भी अच्छा कार्य करेंगे।
बता दें कि अशोक रोड स्थित तेजस्वी के सरकारी आवास से एक गाडिय़ों का काफिला भाजपा मुख्यालय की ओर पहुंचा। वहां पहले से ही मौजूद अलग-अलग राज्यों से आए भाजयुमों कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। इसके अलावा ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष ने भी सोमवार को अपना पदभार ग्रहण किया।

Related Articles

epaper

Latest Articles