spot_img
27.1 C
New Delhi
Saturday, September 18, 2021
spot_img

गंगा में बहते शवों की ज़िम्मेदारी सामूहिक नहीं, सिर्फ़ केंद्र सरकार की है- राहुल गांधी

नई दिल्ली/ साधना मिश्रा: कोरोना काल के दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) लगातार मोदी सरकार पर हमलावर रुख अपनाए हुए है। इसी कड़ी में अब राहुल ने गंगा में बहती लाशो को लेकर केंद्र सरकार को आड़े हाथो लिया है। आज यानी रविवार को राहुल ने ट्वीट (Tweet) कर कहा कि देश-दुनिया की फोटो देखकर मैं दुखी हूं। राहुल ने अपने ट्वीट में कहा कि, मुझे शवों के फ़ोटो साझा करना अच्छा नहीं लगता। देश-दुनिया की फ़ोटो देखकर दुखी है लेकिन जिन्होंने मजबूरी में मृत प्रियजनों को गंगा किनारे छोड़ दिया, उनका दर्द भी समझना होगा- ग़लती उनकी नहीं है। इसकी ज़िम्मेदारी सामूहिक नहीं, सिर्फ़ केंद्र सरकार की है!

यह भी पढें…इंटरनेशनल पहलवान सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस ने दी पटकनी

कोरोना महामारी के दौरान राहुल आए दिन मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए ट्वीट करते रहते है। कभी वैक्सीन की कमी, तो कभी कोरोना के बढते मामलो को लेकर केंद्र को दोषी ठहराते है। इसके पहले भी राहुल ने ब्लैक फंगस (Black fungus) को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला था। बता दें कि हाल ही में राहुल ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर आरोप लगाया था। ‘मोदी सिस्टम के कुशासन’ के कारण कोरोना महामारी के साथ यह बीमारी आई है।

यह भी पढें…छत्तीसगढ़ के कलेक्टर ने किया प्रशासन को शर्मसार, Video वायरल होने पर कही ये बात…

राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, मोदी सिस्टम के कुशासन के चलते सिर्फ़ भारत में कोरोना के साथ-साथ ब्लैक फ़ंगस जैसी नई महामारी भी है। देश में टीके की कमी तो है ही, साथ ही इस नयी महामारी की दवा की भी भारी कमी है।

Related Articles

epaper

Latest Articles