37.5 C
New Delhi
Monday, May 23, 2022

केंद्रीय मंत्री अठावले ने दी मायावती को राजनीति में आराम करने की सलाह

नई दिल्ली/ नेशनल ब्यूरो : केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने मंगलवार को बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती को राजनीति में आराम करने की सलाह दे डाली। साथ ही कहा है मायावती जिस मिशन को लेकर चल रही थी, अब उस मिशन को उनकी पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया करेगी। वह खुद बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर के मिशन को पूरा करने की जिम्मेदारी निभाएंगे। इसके लिए रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया पूरे देश में बाबा साहेब के सपनों को साकार करने के लिए अभियान छेड़ेगी। अपने सरकारी आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए रामदास आठवले ने उत्तर प्रदेश में बसपा के सबसे मजबूत विकल्प के तौर पर खुद की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया को बताया। साथ ही कहा कि उत्तर प्रदेश में बसपा का बेहतर और उत्तम विकल्प रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया है। दलितों और पिछड़ों को रिपब्लिकन पार्टी से बहुत उम्मीद है और अब उन्हें लगता है कि बहुजन समाज पार्टी की बजाय रिपब्लिकन पार्टी उनके सपनों को साकार करेगी। केंद्रीय मंत्री आठवले ने हाल ही में हुए उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों में बहुजन समाज पार्टी की करारी हार पर चुटकी भी ली।

-रिपब्लिकन पार्टी को बताया उत्तर प्रदेश में दलितों का विकल्प
– दलितों और पिछड़ों को रिपब्लिकन पार्टी से बहुत उम्मीद है : आठवले

पत्रकारों से बातचीत करते हुए केंद्रीय मंत्री आठवले ने हिजाब के मसले पर कर्नाटक हाईकोर्ट के फैसले का स्वागत किया। साथ ही कहा कि शैक्षणिक संस्थानों में हिजाब जैसे ड्रेस का कोई महत्व नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि मैं मुस्लिम समाज का सम्मान करता हूं लेकिन शैक्षणिक संस्थान में स्कूल ड्रेस को ही बढ़ावा दिया जाना चाहिए।
कश्मीर फाइल्स मूवी की प्रशंसा करते हुए रामदास अठावले ने कहा कि इस तरह की मूवी देश और समाज को उसके इतिहास से रूबरू कराने का काम करती है। यह फिल्म बहुत अच्छी है और बहुत जल्द जरूर देखेंगे।

Related Articles

epaper

Latest Articles