23.6 C
New Delhi
Wednesday, May 12, 2021

अभिनेता दीप सिद्धू, बाबा इकबाल व जसप्रीत सिंह तिहाड़ जेल से रिहा

— किसान परेड व लाल किला मामला, गुरुद्वारा कमेटी ने किया स्वागत

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल : राष्ट्रीय राजधानी में 26 जनवरी की किसान परेड व लाल किला मामले में गिरफ्तार किए गए अभिनेता दीप सिद्धू, बाबा इकबाल सिंह व नौजवान जसप्रीत सिंह सन्नी को कल देर रात तिहाड़ जेल से रिहा कर दिया गया। इनकी रिहाई के मौके पर दिल्ली गुरूद्वारा कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा व कमेटी की टीम ने इन लोगों का स्वागत किया। रिहाई के पश्चात दीप सिद्धू, बाबा इकबाल सिंह व जसप्रीत सिंह सन्नी गुरूद्वारा रकाबगंज साहिब में नतमस्तक हुए तथा गुरू साहिब का शुक्रिया अदा किया।
सिरसा ने बताया कि गुरूद्वारा कमेटी की लीगल टीम के साथ जुड़े वकीलों द्वारा लडें गए केसों की बदौलत ही दीप सिद्धू, बाबा इकबाल सिंह व नौजवान जसप्रीत सिंह सन्नी भी पहले रिहा हुए अन्य नौजवानों व किसानों की तरह रिहा हुए हैं। हम न्यायपालिका का आभार करते हैं जिन्होंने हमारी बात सुनी और यह माना कि दिल्ली पुलिस ने 26 जनवरी व इसके बाद नाजायज केस डाल कर नौवजान व किसान गिरफ्तार किये जिन पर 307 जैसे संगीन धाराएं लगाई गईं जबकि यह सभी निर्दोष थे। उन्होंने कहा कि अदालतों ने अब तक तकरीबन 160 नौजवानों व किसानों को जमानत दी हैं, जबकि 100 से ज्यादा को पेशगी जमानत मिल गई हैं।
इस मौके पर दीप सिद्धू ने कहा कि वह सिरसा के विशेष तौर पर आभारी हैं जिन्होंने उनके केस की निरंतर पैरवी की और सभी मामलों में मदद की। इसी प्रकार इकबाल सिंह व नौजवान जसप्रीत सिंह सन्नी ने भी कमेटी के वकीलों की टीम का धन्यवाद किया।

Related Articles

epaper

Latest Articles