14.1 C
New Delhi
Sunday, December 4, 2022

परमजीत सरना ने संभाला अकाली दल का चार्ज, विरोधियों को दी नसीहत

नई दिल्ली/, अदिति सिंह : शिरोमणि अकाली दल के नव नियुक्त दिल्ली इकाई के अध्यक्ष परमजीत सिंह सरना ने शुक्रवार को गुरुद्वारा रकाब गंज साहिब स्थित कार्यालय पहुंचकर कार्यभार संभाला। इस मौके पर उनके साथ पार्टी के सभी वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे। इस मौके पर परमजीत सिंह सरना ने कहा कि उनकी पूरी कोशिश होगी कि सभी सदस्यों को पूर्ण सम्मान पार्टी में दिया जाये। सरना ने पार्टी अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल का आभार प्रकट किया जिन्होंने उन पर भरोसा करते हुए उन्हें अध्यक्ष पद का कार्यभार सौंपा है। अब वह अपना पूरा जोर पार्टी को मजबूत करने के लिए लगायेंगे। उन्होंने कहा वह दिल्ली सहित देश के अन्य शहरों में जाकर सिखी का प्रचार प्रसार करेंगे।

अकाली दल के सभी कमेटी सदस्य किसी भी धमकियों से डरने वाले नहीं
-बादल दल से जीते और बागी हुए सदस्यों को पार्टी में शामिल होने का न्यौता
-अकाली दल के सभी पदाधिकारियों एवं सदस्यों को पार्टी में पूर्ण सम्मान मिलेगा

परमजीत सिंह सरना ने कहा जो लोग बेबुनियाद आरोप लगाते हुए बदनाम कर रहे हैं या पार्टी से जुड़े सदस्यों को डरा धमका रहे हैं वह सावधान हो जाएं। उन्हें खुली चुनौती है कि वह किसी भी प्लेटफार्म पर आकर डिबेट कर लें। सरना ने कहा कि पार्टी से जुड़ा कोई भी सदस्य किसी की धमकियों से डरने वाला नहीं है। ना ही कोई सदस्य किसी तरह के लोभ लालच में फंसने वाला है। इस मौके पर परमजीत सिंह सरना ने बादल दल से जीते हुए सभी सदस्यों को पुन: पार्टी में शामिल होने का न्यौता दिया। साथ ही कहा कि उनका मकसद केवल पंथ को मजबूत करने का है और जो भी पंथ दर्दी उन्हे मदद करेंगे वह उन्हें साथ लेने को तैयार हैं।
इस मौके पर कमेटी के पूर्व अध्यक्ष हरविन्दर सिंह सरना, कमेटी के पूर्व महासचिव गुरमीत सिंह शन्टी, बीबी रणजीत कौर, सुखविंदर सिंह बब्बर  सहित दिल्ली कमेटी के अन्य पदाधिकारी एवं अकाली दल के अनेक गणमान्य सदस्य उपस्थित रहे।

Related Articles

epaper

Latest Articles