spot_img
28.1 C
New Delhi
Wednesday, September 29, 2021
spot_img

ओलंपिक खिलाड़ी गुरजीत और निशा का DRM प्रयागराज ने किया सम्मानित

-ओलंपियन गुरजीत और निशा और अधिक पदक लाएं, रेलवे करेगा हर संभव मदद
—गुरजीत और निशा के साथ फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0 का शुभारम्भ

प्रयागराज /विनोद मिश्रा : टोक्यो ओलंपिक में सेमीफाइनल में पहुंचने वाली भारतीय हॉकी टीम की दो सदस्याओं गुरजीत कौर और निशा वारसी का प्रयागराज मण्डल की ओर से भव्य स्वागत किया गया। स्वागत के इसी क्रम में गुरजीत कौर और निशा वारसी के साथ मण्डल रेल प्रबंधक, प्रयागराज मण्डल मोहित चंद्रा सहित प्रयागराज मण्डल के अन्य अधीकारियों ने फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0 का शुभारम्भ किया।

इसे भी पढैं…रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव ने DRM एवं GM को दी चेतावनी, अफसर भूल जाएं करप्शन और बेइमानी

राष्ट्र के 75 वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित किए जा रहे आजादी का अमृत महोत्सव के तहत 13 अगस्त से 2 अक्टूबर गांधी जयंती तक फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0 का भारत सरकार के युवा कार्याक्रम एवं खेल मंत्रालय के तत्वावधान में आयोजन किया जा रहा है। रेल मंत्रालय इस फिट इंडिया अभियान में बढ़–चढ़ कर सहभागिता कर रहा है। इसी क्रम में आज प्रयागराज मण्डल खेल संघ द्वारा इस दौड़ का आयोजन किया गया। स्वागत के क्रम में मण्डल रेल प्रबंधक ने गुरजीत और निशा को शॉल, गुलदस्ता और स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।


इस मौके पर मण्डल रेल प्रबंधक ने कहा कि गुरजीत और निशा सभी के लिए प्रेरणा स्रोत बन गई हैं। मण्डल अपने खिलाड़ियों को हर संभव सहायता प्रदान करेगा ताकि भविष्य में और अधिक गुरजीत और निशा देश के लिए सम्मान ला सकें। उन्होने कहा कि प्रयागराज मण्डल को गर्व है कि गुरजीत और निशा के कारण पूरे देश के साथ साथ प्रयागराज मण्डल का भी सर गर्व से उंचा उठा हुआ है।


इस मौके पर गुरजीत ने सर्वप्रथम सबका धन्यवाद दिया और सभी से मिले आपार स्नेह के लिये सभी का आभार भी व्यक्त किया। निशा ने इस अवसर पर बोलते हुए सभी को धन्यवाद देते हुये प्रयागराज मण्डल प्रशासन के प्रति आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में अपर मण्डल रेल प्रबंधक/ इंफ्रा अतुल गुप्ता, अपर मण्डल रेल प्रवंधक/ परिचालन अमित मिश्र, सीनियर डीसीएम अंशु पांण्डेय सहित प्रयागराज मण्डल के सभी शाखाधिकारी एवं प्रयागराज मण्डल की हॉकी टीम के सदस्यों के साथ ही बड़ी संख्या में अन्य खिलाड़ी, स्काउट एवं गाइड्स के सदस्य भी उपस्थित रहे ।

Related Articles

epaper

Latest Articles