28.1 C
New Delhi
Saturday, August 13, 2022

महाराष्ट्र सूचना केंद्र को मिला विशेष पुरस्कार, जाने क्येां…

नई दिल्ली/अदिती सिंह : 17वीं लोकसभा चुनावों में सामाजिक माध्यमों के प्रभावी उपयोग के लिए, दिल्ली स्थित महाराष्ट्र सूचना केंद्र को आज प्रभासाक्षी पुरस्कार से सम्मानित किया गया। भारत के प्रमुख हिंदी समाचार पोर्टल प्रभासाक्षी की 18वीं वर्षगाँठ पर ‘डिजिटल मीडिया पर राष्ट्रभाषा हिंदी और क्षेत्रीय भाषाओं की बढ़ती भूमिका’ विषय पर आज कांस्टीट्यूशन क्लब, नयी दिल्ली में किया गया। डिजिटल मीडिया पर हिन्दी और क्षेत्रीय भाषाओं का प्रभुत्व बढ़ रहा है।
इस कार्यक्रम में विभिन्न राजनीतिक दलों के सांसद, प्रवक्ता, प्रमुख पत्र-पत्रिकाओं/टीवी चैनलों के संपादकों, वरिष्ठ पत्रकारों तथा पत्रकारिता के छात्रों और समाज के विभिन्न वर्गों से भी लोगों को आमंत्रित किया गया था।

महाराष्ट्र सूचना केंद्र को इस पुरस्कार से सम्मानित किया गया। प्रभासाक्षी न्यूज़ पोर्टल के संस्थापक तरुण विजय, जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता, राजीव रंजन तथा शाज़िया इल्मी ने यह पुरस्कार दिया। इस पुरस्कार को उपनिदेशक, दयानद कांबले, जनसूचना अधिकारी, अमरज्योत कौर अरोड़ा और उपसम्पादक रितेश भूयार ने स्वीकार। पुरस्कार का स्वरूप प्रशस्ति पत्र, ट्रॉफी और शॉल था।

Related Articles

epaper

Latest Articles