spot_img
38.1 C
New Delhi
Wednesday, June 23, 2021
spot_img

महिला दारोगा से करता था एकतरफा मुहब्बत…. दाग दी गोली

—महिला दारोगा के बैचमेट सब इंस्पेक्टर दीपांशु राठी ने हत्या के बाद की खुदकुशी
—प्रीति और राठी दोनों ही 26 साल के थे और दोनों ने एक साथ 2018 में दिल्ली पुलिस जॉइन किया था
— माना जा रहा है कि राठी प्रीति से एकतरफा प्यार करता था

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की एक तेज तर्रार महिला सब-इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत की हत्या हो गई है। राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में शुक्रवार की रात करीब 9:30 बजे महिला सब-इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत की एक युवक ने गोली मारकर हत्या कर दी। प्रीति पूर्वी दिल्ली के पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया में तैनात थीं। रात के वक्त वो अपनी ड्यूटी पूरी करने के बाद मेट्रो से पूर्वी रोहिणी मेट्रो स्टेशन पहुंची और फिर पैदल ही अपने घर की तरफ जा रही है, जब घटना हो गई।

हत्या में उसके एक बैचमेट का नाम आता है जिसने बाद में खुदकुशी कर ली। दिल्ली पुलिस को इस हत्या के सिलसिले में अपने ही एक अन्य पुरुष सब-इंस्पेक्टर दीपांशु राठी की तलाश होती है क्योंकि मौका-ए-वारदात के पास के सीसीटीवी फुटेज में वह हत्या से ठीक पहले उसके पीछे-पीछे चलता दिखाई दे रहा था। पुलिस राठी के नंबर को ट्रैक करती है और उसका लोकेशन हरियाणा में सोनीपत के मुरथल में दिखाई देता है। पुलिस अभी उसे पकड़ने के लिए वहां पहुंचती उससे पहले ही खबर मिलती है कि राठी का उसी के कार में शव मिला है। उसने खुदकुशी कर ली। प्रीति और राठी दोनों ही 26 साल के थे और दोनों ने एक साथ 2018 में दिल्ली पुलिस जॉइन किया था।

पुलिस यह जांच कर रही है कि क्या हत्या का कारण लव अफेयर था? शुरुआती जांच एकतरफा इश्क में हत्या की तरफ इशारा कर रही हैं। शुक्रवार रात को 26 साल की सब इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत की रोहिणी ईस्ट मेट्रो स्टेशन के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई। उनकी तैनाती पटपड़गंज औद्योगिक क्षेत्र थाने में थी। प्रीति को शुक्रवार रात साढ़े 9 बजे के करीब गोली मारी गई। मौके से पुलिस को 3 खाली कारतूस मिले। पुलिस ने मौका-ए-वारदात के आस-पास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगालना शुरू किया तो दिल्ली पुलिस का ही एक अन्य सब इंस्पेक्टर दीपांशु राठी प्रीति के पीछे-पीछे चलते दिखाई दिया। प्रीति अहलावत मेट्रो स्टेशन से जैसे ही बाहर निकली, राठी ने काफी करीब से उसके सिर में गोली मार दी।

इसके बाद पुलिस ने सब इंस्पेक्टर दीपांशु राठी की तलाश शुरू की। रोहिणी पुलिस ने जब सब इंस्पेक्टर राठी के मोबाइल लोकेशन को ट्रेस किया तो वह मुरथल के करीब मिला। पुलिस लगातार उसके लोकेशन को ट्रैक करती रही। बाद में शनिवार तड़के उसे खबर मिलती है कि राठी ने अपनी कार में खुदकुशी कर ली। शुरुआती जांच के मुताबिक राठी ने प्रीति को गोली मारने के बाद उसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। राठी की तैनाती भजनपुरा पुलिस स्टेशन में थी।

राठी की खुदकुशी की सूचना के बाद दिल्ली पुलिस ने उसके परिजनों को इसकी जानकारी दी। अब पुलिस प्रीति और राठी के दोस्तों और सहकर्मियों से यह जानने की कोशिश कर रही है कि दोनों के बीच कैसे रिश्ते थे। शुरुआती जांच इस तरफ इशारा कर रही है कि दीपांशु राठी महिला सब इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत से एकतरफा मुहब्बत करता था। प्रीति ने जब मना किया तो उसने पहले उसकी हत्या की और बाद में खुदकुशी कर ली।

Related Articles

epaper

Latest Articles