spot_img
9.1 C
New Delhi
Tuesday, January 18, 2022
spot_img

दो स्टाफ समेत शिल्पा शेट्टी के पूरे परिवार को हुआ कोरोना, मुश्किल में बीते 10 दिन

spot_imgspot_img
Indradev shukla

नई दिल्ली/ साधना मिश्रा: कोरोना वायरस महामारी की चपेट में आम आदमी से लेकर नामी हस्तियों तक सभी आ रहे है। महामारी की दूसरी लहर का प्रकोप बॉलीवुड पर भी काफी दिखाई दे रहा है। अब तक कई बड़े सितारे कोविड पॉजिटिव हो चुके है। वही अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) का पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया है।

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी
इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है। शिल्पा (Shilpa) ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि, प‍िछले 10 द‍िन उनके लिए काफी मुश्किल भरे रहे हैं। मेरे सास- ससुर कोविड -19 संक्रमित हो गए, उसके बाद बेटी समीशा (Samisha), बेटा वियान (Viyan), मेरी मां, और अंत में राज भी। वे सभी आधिकारिक दिशा-निर्देशों के अनुसार घर पर अपने कमरे में आइसोलेशन में हैं और डॉक्टर की सलाह लें रहे हैं। ये सभी अपने-अपने कमरों में आइसोलेटेड हैं और कोरोना के लिए जारी की गई आधिकारिक गाइडलाइन्‍स का पूरी तरह पालन कर रहे हैं।’

Indradev shukla

परिवार समेत दो स्टाफ भी हुए कोरोना पॉजिटिव
शिल्पा (Shilpa) ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि, ‘हमारे दो इन-हाउस स्टाफ सदस्य भी कोरोना की चपेट में आए हैं और उनका इलाज भी जारी है। भगवान की कृपा से, हर कोई ठीक हो रहा है। हालांकि साथ ही एक राहत की खबर भी दी है, उन्होंने बताया कि मेरा कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। हम सभी कोरोना के दिशा-निर्देशो और सभी सुरक्षा उपायों का पालन कर रहें है।

BMC का किया आभार व्यक्त
बता दें कि पोस्ट के आखिर में शिल्पा ने बीएमसी (BMC) और अन्य विभागों के अधिकारियों द्वारा की गई मदद के लिए आभार व्यक्त किया। आप सभी का शुक्रिया आपके प्यार और सहयोग के लिए। साथ ही लोगों से कहा कि ऐसे ही अपनी दुआ बनाएं रखें, कृपया मास्क पहलने और सुरक्षित रहें।’

देश का सबसे प्राभावित राज्य महाराष्ट्र
गौरतलब है कि कोविड की दूसरी लहर ने एक भयानक रुप ले लिया है और देशभर में अपना कहर बरपा रही है। देश का सबसे प्राभावित राज्य महाराष्ट्र है और यहां हर रोज 50 हजार से अधिक नए मामले सामने आ रहे है। जबकि 800 से ज्यादा लोगों की कोविड के चलते मौत हो गई थी।

spot_imgspot_imgspot_img

Related Articles

epaper

spot_img

Latest Articles

spot_img