34.1 C
New Delhi
Tuesday, July 23, 2024

माता वैष्णोदेवी के भक्तों को खुशखबरी, भवन में खुला बैंक, मिलेगी नगदी

कटरा /रमाकांत पांडेय: नवरात्रि की पूर्व संध्या पर, जेएंडके बैंक ने आज श्री माता वैष्णो देवी भवन (एसएमवीडीबी) में अपनी व्यावसायिक इकाई में एक विशेष काउंटर की स्थापना की, ताकि प्रसिद्ध तीर्थ पर आने वाले भक्तों को ताजा नकद मुद्रा और नोट विनिमय सुविधा प्रदान की जा सके। सीईओ एसएमवीडीएसबी, अंशुल गर्ग और बैंक के जीएम और डिवीजनल हेड जम्मू, सुनीत कुमार ने जोनल हेड उधमपुर राजेश गुप्ता, एसडीएम सुधीर बाली, तहसीलदार अनिल चरक, प्रबंधक भवन प्रदीप जामवाल, डीएसपी भवन निखिल रसगोत्रा ​​की उपस्थिति में फ्रेश कैश, नोट एक्सचेंज काउंटर का उद्घाटन किया।

—नवरात्रि के पहले दिन जम्मू-कश्मीर बैंक ने विशेष काउंटर की स्थापना की
—भक्तों को ताजा नकद मुद्रा और नोट विनिमय सुविधा प्रदान की जा सके
—बैंक ने तीन शाखाएं स्थापित की, कटरा से भवन तक नौ एटीएम स्थापित

देश के विभिन्न कोनों से भक्तों के अलावा बैंक के प्रमुख पंडित गोपाल शर्मा, बैंक के अधिकारी।
इस अवसर पर सीईओ एसएमवीडीएसबी ने तीर्थयात्रियों के लिए इस तरह के कार्यक्रम आयोजित करने और एसएमवीडी बोर्ड और उसके कर्मचारियों को सभी बैंकिंग सेवाएं प्रदान करने के लिए जम्मू-कश्मीर बैंक के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने तीर्थयात्रियों के लिए पूरे मार्ग में नवीनतम बैंकिंग सेवाएं प्रदान करने में बैंक की भूमिका की भी सराहना की।
इससे पहले, गणमान्य व्यक्तियों का स्वागत करते हुए महाप्रबंधक सुनीत कुमार ने श्राइन बोर्ड को बैंक के निरंतर संरक्षण और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और एसएमवीडी बोर्ड, भक्तों और आम जनता को सर्वोत्तम सेवाओं का आश्वासन दिया।

माता वैष्णोदेवी के भक्तों को खुशखबरी, भवन में खुला बैंक, मिलेगी नगदी
एसएमवीडी बोर्ड के गठन के बाद से भवन में संचालित, हमारी शाखा मंदिर बोर्ड, भवन में प्रतिष्ठानों, वहां काम करने वाले लोगों और प्रसिद्ध मंदिर में आने वाले सभी भक्तों की सेवा के लिए समर्पित है।
अधिकारियों की एक टीम को भी मंदिर में सार्वजनिक पेशकश के रूप में प्राप्त नकदी के प्रबंधन के लिए बोर्ड की सहायता के लिए पूरा समय समर्पित किया गया है, सुनीत कुमार ने कहा, बैंक ने तीन शाखाएं स्थापित की हैं और कटरा से भवन तक नौ एटीएम स्थापित किए हैं। नवरात्र जैसे विशेष अवसरों पर ताजा नकदी, नोटों के आदान-प्रदान की सुविधा के अलावा देश के विभिन्न हिस्सों से आने वाले भक्तों को आसानी से सुलभ बैंकिंग सेवाएं प्रदान करते हैं।
विशेष रूप से, पहले नवरात्र के शुभ अवसर पर उद्घाटन से पहले, महाप्रबंधक सुनीत कुमार ने जोनल हेड उधमपुर और जम्मू-कश्मीर बैंक के सभी स्टाफ सदस्यों के साथ शाखा परिसर में पूजा की.
समारोह का समापन अंचल प्रमुख (उधमपुर) राजेश गुप्ता के धन्यवाद ज्ञापन के साथ हुआ, जिन्होंने इस अवसर पर उपस्थित सभी गणमान्य व्यक्तियों का आभार व्यक्त किया।

latest news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

epaper

Latest Articles