31.1 C
New Delhi
Friday, July 19, 2024

GSPS के पहली से 12वीं तक के बच्चों को मुफ्त बीमा पॉलिसी देगी LIC

नई दिल्ली/ अदिति सिंह : दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (Delhi Sikh Gurdwara Management Committee) के अधीन चलते गुरु हरिकृष्ण पब्लिक स्कूल (Guru Harikrishna Public School), करोल बाग के पहली से 12वीं कक्षा तक के बच्चों को एलआईसी (LIC) मुफ्त बीमा पॉलिसी देगी। बीमा की राशि 1 लाख रुपये तक की होगी। बीमा कार्यक्रम के दौरान एलआईसी ने ऐलान किया। इस मौके पर एलआईसी (LIC) के प्रबंधक जी.सी. दास की ओर से कक्षा पहली से बारहवीं तक प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले बच्चों को ट्राफी व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

—गुरु हरिकृष्ण पब्लिक स्कूल करोल बाग में आयोजित कार्यक्रम में ऐलान
—स्कूली बच्चों के लिए और भी योजनाएं लेकर आएंगे : दास

दास ने कहा कि एलआईसी ने विश्वसनीय सेवाएं प्रदान करके हमेशा अपनी प्रतिष्ठा बनाए रखी है। आने वाले समय में हम बच्चों के लिए और भी योजनाएं लेकर आएंगे। उन्होंने यह भी बताया कि वह बच्चों को एक लाख की पॉलिसी मुफ्त देंगे।
स्कूल की प्रिंसिपल जसविंदर कौर ने कहा कि बच्चों को भविष्य में भी अच्छे अंक लाकर माता-पिता और स्कूल का नाम रोशन करना है।
स्कूल के चेयरमैन परमजीत सिंह चंडोक ने कहा कि बच्चों को समय रहते अच्छे अंक लाने चाहिए ताकि एलआईसी. सभी सेवाओं का लाभ उठाया जा सके। बच्चों द्वारा भांगड़ा नृत्य के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ। इस मौके पर विद्यालय के अध्यक्ष परमजीत सिंह चंडोक, मैनेजर जुझार सिंह, हरीश कुमार, कुमारी कल्पना एवं बच्चों के माता-पिता उपस्थित रहे।

latest news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

epaper

Latest Articles