39.1 C
New Delhi
Sunday, June 16, 2024

प्रधानमंत्री मोदी की फैन हैं मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा, छोड़ी पार्टी, हुई भाजपाई

नई दिल्ली /खुशबू पाण्डेय : उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव के बीच समाजवादी पार्टी को बुधवार को बड़ा झटका लगा है। समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव आज भाजपाई हो गई। बुधवार को सुबह अपर्णा ने भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नडडा और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। भाजपा के राष्ट्रीय मुख्यालय में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह एवं उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने अपर्णा का स्वागत किया और विधिवत ज्वाइनिंग कराई। गले में भगवा पटका पड़ते ही अपर्णा यादव पूरी भगवा रंग में रंग गई। इस मौके पर अपर्णा यादव ने कहा कि मैं हमेशा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित थी। मेरे चिंतन में राष्ट्र सबसे पहले है। मुझे लगता है कि मेरे लिए राष्ट्र सबसे पहले है। मैं अब राष्ट्र की आराधना के लिए निकली हूं। मैं पीएम नरेंद्र मोदी की कार्यशैली से प्रभावित रही हूं। मैं यही कहूंगी कि अपनी क्षमता के मुताबिक जो भी कर सकूंगी, वह करूंगी। बता दें कि अपर्णा यादव लंबे समय से पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करती रही हैं।

-BJP में हुई शामिल, कहा-प्रधानमंत्री मोदी से हूं प्रभावित,राष्ट्र सर्वोपरि
–भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में थामा दामन

इस मौके पर यूपी भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि नेताजी मुलायम सिंह यादव की बहू आज भाजपा में शामिल हुई हैं। मैं उनका दिल से स्वागत करता हूं।
इस मौके पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अपर्णा का भाजपा परिवार में स्वागत किया। साथ ही कहा कि यह कहते हुए खुशी हो रही है कि मुलायम सिंह यादव की पुत्रवधू होने के बाद भी आपने जो विचार जो हमेशा रखे हैं, उसे देखते हुए मुझे हमेशा लगता था कि वह भाजपाई विचार की हैं। लंबे समय की चर्चा के बाद उन्होंने यह फैसला लिया कि वह भाजपा का हिस्सा बनेंगी।
पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जो देश का विकास हो रहा है और योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में जिस तरह से यूपी का विकास हो रहा है, उसे देखते हुए बड़ी संख्या में लोग भाजपा में आ रहे हैं। इस मौके पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव तो अपने परिवार में ही सफल नहीं हैं। भाजपा की पहली ही लिस्ट में हमारे सीएम योगी आदित्यनाथ और मेरा नाम आया है। लेकिन उनकी हिम्मत चुनाव लडऩे की नहीं हो रही है।
बता दें कि यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता हैं। इन्हीं के बेटे प्रतीक यादव की शादी अपर्णा यादव से हुई है। अपर्णा यादव 2017 में लखनऊ कैंट से विधानसभा चुनाव लड़ चुकी हैं।

latest news

Related Articles

epaper

Latest Articles