42.1 C
New Delhi
Monday, June 17, 2024

रामदास आठवले का दावा, RPI संगठन पूरे देश में 2 करोड़ नए सदस्य बनाएगी

नई दिल्ली/ खुशबू पाण्डेय : रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (Republican Party of India) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने आज यहां कहा कि वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में एनडीए को भारी बहुमत प्राप्त होगा और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) तीसरी बार पुन: प्रधानमंत्री बनेंगे। पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए रामदास आठवले ने कहा कि आरपीआई, एनडीए का सहयोगी दल है और सहयोगी दल की भूमिका का निर्वहन करते हुए पूरे देश में आरपीआई के द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव में एनडीए प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए आरपीआई के सभी कार्यकर्ता अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देंगे। रामदास आठवले ने आह्वान किया कि रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) संगठन को पूरे देश मैं संगठन को मजबूत बनाने के लिए देशभर में व्यापक सदस्यता अभियान चलाकर 2 करोड़ नए लोगों को आरपीआई का सदस्य बनाने का काम सभी पदाधिकारियों को सामूहिक रूप से करना होगा। आरपीआई के राष्ट्रीय कायकारिणी बैठक में प्रस्ताव पारित किया गया कि आरपीआई का सभी राज्यों में एक मज़बूत जनाधार है और पार्टी के सभी पदाधिकारी आगामी लोकसभा चुनाव में एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार प्रसार करेगी। बैठक में यह भी प्रस्ताव पारित किया गया कि मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलांगना एवं मिजोरम के आगामी विधानसभा चुनावों में आरपीआई भाजपा के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ेगी। इस संदर्भ में शीघ्र ही गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष से भेंटकर अंतिम रूप दिया जाएगा।

रामदास आठवले का दावा, RPI संगठन पूरे देश में 2 करोड़ नए सदस्य बनाएगी
बैठक में यह प्रस्ताव भी पारित किया गया कि प्रमोशन में रिजर्वेशन व प्राइवेट सेक्टर में एससी, एसटी व ओबीसी वर्ग को आरक्षण दिए जाने के लिए केंद्र सरकार से कानून बनाने की मांग की जाएगी।
बैठक में यह प्रस्ताव पारित किया गया कि देश के सभी भूमिहीन लोगों को पांच एकड़ जमीन भी दी जानी चाहिए और झुग्गी झोपड़ी के शेष बचे निवासियों को शीघ्रता से पक्का मकान बनाकर देने की प्रस्ताव को स्वीकृति दिया गया। राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक के दौरान दिल्ली सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री संदीप वाल्मिकी ने आरपीआई की सदस्यता ग्रहण की। राष्ट्रीय कार्यकरिणी बैठक में राष्ट्रीय महासचिव अविनाश महातेकर सहित राष्ट्रीय कार्यकरिणी के सभी पदाधिकारी, सभी प्रदेश प्रभारी एवं प्रदेश अध्यक्ष सहित विभिन्न मोर्चो के प्रमुख उपस्तिथ रहे ।
आठवले ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाबासाहेब डॉ भीमराव अम्बेडकर के सपनों को साकार कर रहे हैं। विपक्षी दल केंद्र सरकार पर संविधान में बदलाव करने का झूठा आरोप लगाकर देश की जनता को गुमराह करने का निरर्थक प्रयास कर रहे हैं और जिसका जवाब जनता निश्चित ही आगामी लोकसभा चुनाव में देगी।

विपक्षी दलों के गठबंधन को अवसरवादी करार दिया

रामदास आठवले ने विपक्षी दलों के गठबंधन को अवसरवादी करार देते हुए कहा कि मोदी के विरोध में तमाम भ्रष्टाचारी नेता एक साथ आकर आगामी लोकसभा चुनाव में जीतने का भ्रम पाले हुए है, जबकि वास्तविकता में विपक्षी गठबंधन का जनता तथा ज़मीन पर कोई भी असर पड़ता नहीं दिख रहा है।
पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए आरपीआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास आठवले ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा विगत नौ सालों में जनकल्याण के लिए शुरू की गई सभी योजनाओं से समाज के सभी वर्गों को भरपूर लाभ मिला है और मुझे पूर्ण विश्वास है कि देश की जनता एक बार पुन: नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश के विकास के लिए एनडीए प्रत्याशियों को पूर्ण समर्थन देगी।

latest news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

epaper

Latest Articles