spot_img
30.1 C
New Delhi
Friday, October 22, 2021
spot_img

पंजाब में मुख्यमंत्री बदलते ही दिल्ली में हलचल, रेजिडेंट कमिश्नर ने बुलाई बैठक

—पंजाब सरकार के दिल्ली में कार्यशील सभी विभागों के प्रमुखों को दिया निर्देश
—सभी विभागों को हिदायत, सरकार की आदेशों को यथावत अमल में लाएं

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल : पंजाब में मुख्यमंत्री बदलते ही दिल्ली में भी उसका असर दिखने लगा है। इसको लेकर पंजाब सरकार की दिल्ली में पदस्थ स्थानीय आयुक्त रेजिडेंट कमिश्नर, श्रीमती राखी गुप्ता भंडारी ने पंजाब भवन में विशेष बैठक बुलाई। इस दौरान राष्ट्रीय राजधानी में कार्यशील पंजाब सरकार के विभिन्न विभागों के प्रमुखों के साथ मीटिंग की। साथ ही राज्य में बदले सियासी हालात से रूबरू करवाया।
मीटिंग को संबोधन करते हुये रेजिडेंट कमिश्नर राखी गुप्ता भंडारी ने कहा कि मुख्यमंत्री, पंजाब स. चरणजीत सिंह चन्नी द्वारा विभागों की कारगुज़ारी को और पेशेवर और रचनात्मक बनाने सम्बन्धी दी हिदायतों के अनुसार पंजाब सरकार के विभिन्न विभागों के प्रमुखों को आपसी तालमेल को और मज़बूत करके काम करना चाहिए जिससे और ज्यादा रचनात्मक नतीजे सामने लाए जा सकें।


श्रीमती भंडारी ने सभी विभागों को हिदायत की गई कि वह राज्य सरकार द्वारा समय-समय हिदायतों को यथावत अमल में लाएं। उन्होंने पंजाब भवन को और बेहतर रुप देने और यहाँ के कामकाज को और सुचारू बनाने के लिए विभिन्न विभाग की तरफ से सुझाव भी माँगे।
बता दें कि पिछले सप्ताह ही कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बिगडे सियासी हालात के बीच मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। और कांग्रेस पार्टी ने चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बनाया।

Related Articles

epaper

Latest Articles