7.5 C
New Delhi
Friday, January 22, 2021

BJP कार्यकर्ता PM के संदेश को घर-घर तक पहुंचाएं

–बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की कार्यकर्ताओं से अपील
–यूपी के चारों प्रांतों के अध्यक्षों से कारेोना पर की बात, की समीक्षा
–कांग्रेस और विपक्ष पर बोला हमला, कहा-संकट में भी सूझ रही है राजनीति

(अदिति सिंह)
नई दिल्ली / टीम डिजिटल : भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नडडा ने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संदेश को जन-जन तक पहुंचाएं और 5 अप्रैल रात्रि 9 बजे हम अपने घर के दरवाजों अथवा बालकनी में निकलकर टॉर्च, दिया या मोबाइल की लाइट को जलाकर इस कोरोना संकट के अंधकार को पराजित करने वाले हमारे एकजुट विश्वास के प्रकाश को फैलाएं।
बीजेपी अध्यक्ष ने कोरोना के संदर्भ में आज उत्तर प्रदेश के पश्चिम, अवध, काशी, गोरखपुर, ब्रज और कानपुर के क्षेत्रीय प्रभारियों, संगठन मंत्रियों सांसदों, विधायकों एवं जिला अध्यक्षों से बातचीत की। साथ ही कोरोना के खिलाफ लड़ाई के प्रगति कार्यक्रमों की समीक्षा की। नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में जिस प्रकार सभी देशवासियों ने एकजुट होकर कोरोना के खिलाफ इस जंग को लड़ा है, वो सराहनीय है।
इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि वैश्विक कोरोना संकट की इस घड़ी में भी मोदी सरकार ने देश के गाँव, गरीब, किसान एवं महिलाओं के कल्याण के लिए कई कदम उठाते हुए उन्हें राहत देने का काम किया है। देश की आर्थिक स्थिति को मजबूती प्रदान करने के लिए केंद्र सरकार ने कई निर्णय लिए हैं जिसकी हर कोई सराहना कर रहा है लेकिन कांग्रेस पार्टी को ये दिखाई नहीं देता क्योंकि उनकी आँखों पर राष्ट्र विरोध की पट्टी लगी हुई है।

तुच्छ राजनीति का ही परिचय दे रहे हैं विपक्षी दल

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि जब पूरा देश पीएम मोदी के नेतृत्व में एकजुट होकर कोरोना को हराने के प्रयासों में लगा है, तब कांग्रेस पार्टी के नेताओं और कुछ अन्य विपक्षी दलों द्वारा जनता के हौसलों पर हाहाकार मचाना उनके वैचारिक दिवालियेपन को दिखाता है। आपदा की घड़ी में भी इस प्रकार की अनर्गल बातें करना देश को बांटने की उनकी साजिश को ही दर्शाता है।
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कुछ विपक्षी दल बेबुनियाद और गैर-जिम्मेदाराना बयान देकर कोरोना को हराने के हमारे संकल्प को कमजोर करने में लगे हैं। ऐसा करके वे अपनी तुच्छ राजनीति का ही परिचय दे रहे हैं।

यूपी में जरूरतमंदों तक भोजन पहुंचाएं कार्यकर्ता

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडडा ने उत्तर प्रदेश में जरूरतमंद लोगों तक पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा प्रतिदिन भोजन उपलब्ध कराने के महाभियान की समीक्षा की। साथ ही कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम की सराहना की और इसे हर जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाने की अपील की। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा कोरोना संक्रमण के खिलाफ लड़ाई में उठाये गए क़दमों की सराहना करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने दुनिया को कोरोना पर विजय प्राप्त करने की नई राह दिखाई है।

Related Articles

Stay Connected

21,390FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles