36.8 C
New Delhi
Wednesday, May 29, 2024

शिवराज सिंह का केजरीवाल पर अटैक, करप्शन वॉल हैं केजरीवाल, मिलना चाहिए धोखारत्न

नई दिल्ली/ खुशबू पाण्डेय : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज दिल्ली में चुनावी दौरे पर रहे, जहां उन्होंने एमसीडी चुनावों के अंतर्गत भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान सीएम शिवराज ने दिल्ली में अरविन्द केजरीवाल सरकार में हुए भ्रष्टाचार को उजागर करते हुए आम आदमी पार्टी को जमकर घेरा। उन्होंने केजरीवाल को शिकारी बताकर, दिल्लीवासियों से सावधान रहने की अपील की।

—नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हो रहा देश का नवनिर्माण : शिवराज सिंह
—ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे केजरीवाल ने ठगा नहीं 
—अपने गुरु (अन्ना हजारे ) को ही खा गए केजरीवाल
—टुकड़े टुकड़े गैंग के साथ खड़े हैं केजरीवाल : शिवराज सिंह
—सिसोदिया को शराब रत्न, सत्येंद्र जैन को घोटाला और मसाज रत्न मिले

वार्ड न 56 के शालीमार बाग और वार्ड 54 के रोहिणी डी में चुनावी जनसभा में उन्होंने कहा कि सबसे पहले तो केजरीवाल ने अपने गुरु (अन्ना हजारे) को ही नहीं छोड़ा, उन्हें ही धोखा दे दिया। अरविन्द केजरीवाल अपने गुरु को ही खा गए। बच्चों की झूठी कसम खा गए, कुमार विश्वास जैसे मित्रों को भी धोखा दे गए। केजरीवाल दिल्ली को तबाह और बर्बाद कर रहे हैं। सीएम ने कहा MCD में भाजपा की वापसी के साथ ही दिल्ली में फैक्ट्री लाइसेंस बंद किया जाएगा।

करप्शन किंग और करप्शन वाल हैं केजरीवाल : शिवराज

सीएम शिवराज ने कहा कि भाजपा सरकार में देश का चहुँमुखी विकास हो रहा है। एमसीडी में भाजपा ने अनेकों विकास कार्य किये हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल टुकड़े – टुकड़े गैंग के साथ खड़े होकर देश के खिलाफ नारेबाजी में हिस्सा लेते हैं। केजरीवाल फ्री की बात करके जनता को गुमराह करने का काम करते हैं, लेकिन एमसीडी चुनाव में जनता को केजरीवाल के झूठे वादों का जवाब देना होगा। सीएम शिवराज ने कहा कि केजरीवाल तो करप्शन वॉल और करप्शन किंग हो गये हैं। उनका एक मंत्री जेल में मसाज करा रहा है, एक मंत्री मसाज कराकर जेल जाने की तैयारी कर रहा है।

केजरीवाल को मिलना चाहिए धोखा रत्न : शिवराज

सीएम शिवराज ने कहा कि केजरीवाल को धोखा रत्न दिया जाना चाहिए और मनीष सिसोदिया को शराब रत्न, क्योंकि दिल्ली में कुछ मिले या न मिले लेकिन शराब जरूर मिलेगी। उन्होंने कहा सत्येंद्र जैन को घोटाला और मसाज रत्न और अमानतुल्लाह खान को करप्शन रत्न मिलना चाहिए, एक विधायक हैं ताहिर हुसैन जो है दंगा रत्न। दुनिया का एक बड़ा ठग सुकेश कह रहा है, हम तो ठग हैं ये, केजरीवाल तो महा ठग है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों की जमकर तारीफ, गिनाई उप​लब्धियां

शिवराज सिंह का केजरीवाल पर अटैक, करप्शन वॉल हैं केजरीवाल, मिलना चाहिए धोखारत्न

सीएम शिवराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों की जमकर तारीफ की। सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एक वैभवशाली, गौरवशाली और शक्तिशाली भारत का निर्माण हो रहा है। 2014 के पहले हमें पिद्दी पिद्दी से देश डराने का प्रयास करते थे, लेकिन अब परिदृश्य बदल गया है। कोरोनो काल के समय की परिस्थितियों को याद करते हुए उन्होंने कहा कि कोविड काल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मोर्चा संभाला और कोविड रोधी वैक्सीन से लेकर इलाज एवं राशन तक की व्यवस्था की। आज भारत तेज गति से विकास कर रहा है। दिल्ली नगर निगम में भाजपा ने जनता की सुविधाओं के अनुसार कार्य किये हैं। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि भाजपा के प्रत्य़ाशियों को एमसीडी चुनाव में भारी बहुमत से जिताएं और दिल्ली नगर निगम में विकास की रफ्तार को गति दें।

latest news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

epaper

Latest Articles