25.6 C
New Delhi
Tuesday, May 11, 2021

BJP एक महीने तक नहीं करेगी कोई सार्वजनिक आयोजन

-देशभर में जन-आंदोलनों एवं सार्वजनिक प्रदर्शन पर लगाई रोक
–कोरोना से डरी भाजपा, देशभर में जारी किए आदेश, बरतें सतर्कता
–देशवासियों से की अपील, घबराने की जरूरत नहीं : जेपी नड्डा

नई दिल्ली / टीम डिजिटल : भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने कोरोना वायरस (Corona virus) के संक्रमण को देखते हुए आगामी एक महीने तक सभी सार्वजनिक कार्यक्रम कैंसिल कर दिए हैं। इस दौरान पार्टी कोई भी जन-आंदोलन या सार्वजनिक प्रदर्शन नहीं करेगी। लेकिन जनता से जुड़े सभी मुद्दों को प्रभावी एवं पुरजोर तरीके से ज्ञापनों एवं अन्य वैकल्पिक माध्यमों द्वारा उठाती रहेगी। इस बावत भारतीय जनता पार्टी ने सभी प्रदेश इकाइयों को एक सर्कुलर भी जारी किया है। साथ ही प्रदेश इकाइयों को इस बात के लिए भी कहा है कि हम कोरोना के मद्देनजर सभी जरूरी सतर्कता बरतें।

छोटे-छोटे समूहों में लोगों को इससे अवगत कराएं कि इस समय हमें क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए। हमें स्वच्छता और साफ-सफाई के लिए भरपूर कोशिश करना चाहिए। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से देशवासियों को डरने या घबराने की जरूरत नहीं है।

इस संक्रमण से मुकाबला करने के सबसे महत्वपूर्ण कदम सतर्कता और स्वच्छता है।
नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना वायरस से बचाव और इसके रोकथाम के लिए सार्क देशों के साथ जॉइंट एक्शन प्लान बनाने हेतु वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये आयोजित मीटिंग में भी इस बात पर जोर दिया था कि हमें इस समय घबराना नहीं चाहिए बल्कि सतर्कता और स्वच्छता पर विशेष ध्यान देना चाहिए। इसी आलोक में भारतीय जनता पार्टी ने यह निर्णय लिया है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की हमारी केंद्र सरकार द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए जन-जागरूकता और बचाव अभियान युद्ध स्तर पर चल रहा है। हमारी सरकार ने देशवासियों की सुरक्षा एवं अच्छे स्वास्थ्य के लिए सभी जरूरी व एहतियाती कदम उठाये हैं।

कोरोना से बचने के लिए हमारी सरकार ने विभिन्न माध्यमों के द्वारा सभी जरूरी गाइडलाइन जारी किये हैं और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोगों से इसका पालन करने की खुद अपील की है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना से बचने के लिए हमारी सरकार ने विभिन्न माध्यमों के द्वारा सभी जरूरी गाइडलाइन जारी किये हैं और प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से इसका पालन करने की खुद अपील की है।

Related Articles

epaper

Latest Articles