25.6 C
New Delhi
Tuesday, May 11, 2021

BJP अध्यक्ष का फरमान, प्रवासी मजदूरों का मदद करें भाजयुमो कार्यकर्ता

प्रवासी मजदूरों का हर संभव मदद करें भाजयुमो कार्यकर्ता
–बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भाजयुमो कार्यकर्ताओं से की बात
–घर में बनाए गए मास्क और भोजन जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाएं
— सरकार के हर गाइडलांस का पालन करने के लिए लोगों को प्रेरित करें
–आपात स्थिति में जरूरतमंदों को सहायता पहुंचाएं कार्यकर्ता

(अदिति सिंह)
नई दिल्ली / टीम डिजिटल : कोरोना संकट के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की और युवा मोर्चा के प्रयासों को सराहा। साथ ही कार्यकर्ताओं को कई दिशा निर्देश भी दिए। इस मौके पर नड्डा ने युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं से पार्टी के कैम्पेन के तहत घर में बनाए गए फेस कवर हर जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाने की अपील की। उन्होंने कार्यकर्ताओं से खासकर प्रवासी मजदूरों का हर संभव ध्यान रखने को कहा ताकि उन्हें किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत न हो। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे सरकार के हर गाइडलांस का अनुसरण करने के लिए लोगों को प्रेरित करें। किसी भी आपात स्थिति में सभी राज्यों के प्रदेश कार्यालय में स्थित टोल फ्री नंबर पर कॉल कर जरूरतमंदों को सहायता पहुंचाना सुनिश्चित करना चाहिए।


राष्ट्रीय अध्यक्ष ने युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के त्याग और परिश्रम की सराहना करते हुए कहा कि संकट की इस घड़ी में हम सबको हर जरूरतमंद लोगों तक पहुंचना है एवं उनकी हर संभव मदद करनी है।
इस मौके पर नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पंच-आग्रह की दिशा में पार्टी की ओर से चलाये जा रहे राष्ट्रव्यापी अभियानों की समीक्षा की और इसमें समर्पण भाव से और तेजी लाने की अपील की।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता प्रतिदिन 5 करोड़ जरूरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध करा रहे हैं। साथ ही राशन किट का वितरण कर रहे हैं। हमारा लक्ष्य होना चाहिए कि देश में एक भी व्यक्ति भूखा न सोए। मानव सेवा ही हमारा धर्म है।
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि 130 करोड़ देशवासियों को कोरोना महामारी से बचाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी कड़े फैसले के साथ-साथ लोगों के हितों का भी भरपूर ख्याल रखने की कोशिश कर रहे हैं।

 कोरोना महामारी से कुशलतापूर्वक लड़ रही है सरकार

राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा कोरोना संकट के समय डायरेक्ट ट्रांसफर बेनिफिट स्कीम के जरिए अलग-अलग योजनाओं के करीब 31,072 करोड़ रुपए, 33.25 करोड़ लोगों के खातों में ट्रांसफर किए जा चुके हैं।
नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार न सिर्फ देश में कोरोना महामारी से कुशलतापूर्वक लड़ रही है, बल्कि पूरी दुनिया को इस बीमारी से लडऩे में मदद भी कर रही है। इस मौके पर पार्टी राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी. एल. संतोष भी उपस्थित थे।

Related Articles

epaper

Latest Articles