26 C
New Delhi
Saturday, April 10, 2021

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हुए कोरोना नेगेटिव

नई दिल्ली /टीम डिजिटल : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की रिपोर्ट निगेटिव आई है। वह कोरोना मुक्त हो चुके हैं।  खुद उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

अमित शाह ने खुद ट्वीट कर दी जानकारी 

अमित शाह ने शुक्रवार की शाम ट्वीट (tweet) कर बताया कि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है,  लेकिन वह डॉक्टरों की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन (Isolation) में रहेंगे। वह 2 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट (tweet) किया, आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

भगवान का शुक्रिया अदा किया, देशवासियों का जताया आभार

उन्होंने भगवान का शुक्रिया अदा किया। साथ ही इस समय जिन लोगों ने उनके स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं देकर उनका और उनके परिजनों को ढांढस बंधाया उन सभी का हृदय से आभार व्यक्त किया।

डॉक्टरों की सलाह पर कुछ दिनों तक होम आइसोलेशन में रहेंगे

डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन (Isolation)  में रहूंगा। इसके बाद एक और ट्वीट (tweet) में उन्होंने अपना इलाज करने वाले डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ को शुक्रिया कहते हुए लिखा, कोरोना संक्रमण से लडऩे में मेरी मदद करने वाले और मेरा उपचार करने वाले मेदांता अस्पताल के सभी डॉक्टर्स व पैरामेडिकल स्टाफ का भी आभार व्यक्त करता हूं। बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह का गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था।

वह 2 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद डॉक्टरों की सलाह पर वह मेदांता में भर्ती हुए थे। उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण थे। बता दें कि कोरोना के चलते अमित शाह (Amit Shah) 5 अगस्त को अयोध्या में आयोजित श्रीराम मंदिर शिलान्यास कार्यक्रम में भी शामिल नहीं हो पाए थे। शाह  को कोरोना होने की खबर फैलने के बाद देशभर के भाजपा कार्यकर्ताओं ने दुआएं की थी और कुछ जगहों पर सलामती के लिए हवन यज्ञ भी किया गया था।

 

Related Articles

epaper

Latest Articles