spot_img
25.1 C
New Delhi
Friday, September 17, 2021
spot_img

कोविड-19: इंदौर में कोरोना संक्रमित डॉक्टर की मौत

(अदिती सिंह)
नई दिल्ली / टीम डिजिटल : मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में कोरोना का कहर जारी है। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक शहर में कोरोना इनफेक्टेड एक डॉक्टर की मौत हो गई जिस कारण शहर में भगदड़ मच गई है। सेहत विभाग के मी.एम.एच.ओ डॉ वीण जड़िया ने जब बताया कि डॉ शत्रुघ्न पंजवानी कुछ दिनों पहले कोरोनापॉजिटिव मिले थे और उनका इलाज गोकुलधाम अस्पताल में चल रहा था। पर बाद में डॉ शत्रुघ्न पंजवानी को अरविंदा अस्पताल में शिफ्ट करा दिया गया और वहां पर उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी।

जिंदगी बचाते हुए डॉक्टर हुआ शहीद
जानकारी के अनुसार उन्होंने गुरुवार सुबह चार बजे अंतिम सांस ली।। डॉक्टर पंचवानी इंदौर के रूप रामनगर शहर के निवासी थे।

कोरोना वायरस के संक्रमण में आने की वजह से इंदौर में पहले डॉक्टर की मौत
कहा जा रह है कि अपने आप में यह पहला मामला है जहां पर कोरोना से  किसी डॉक्टर की मौत हुई हो। पर हैरानी की बात यह है कि यह डॉक्टर किसी भी कोरोना इनफेक्टेड मरीज़ का इलाज नहीं कर रहा था।

213 पहुंची गिनती
आपको बता दें कि पूरे मध्यप्रदेश के इंदौर शहर मे सबसे ज्यादा मौत हुई है। इंदौर में कोरोना पॉजिटिव मामले की गिनती 213 तक पहुंच चुकी है और कोरोना से होने वाली मौत की गिनती 22 तक पहुंच चुकी है। इंदौर को महामारी के कारण पूरी तरह से सील कर दिया गया है।

मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने जाहिर किया दुख
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर डॉक्टर की मौत के लिए दुख जाहिर किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है “दूसरों के अमूल्य जीवन की रक्षा और #COVID19 के विरुद्ध युद्ध लड़ते हुए बलिदान हो जाने वाले डॉक्टर शत्रुघ्न पंजवानी जी की आत्मा की शांति के लिए हम सब प्रदेशवासी ईश्वर से करबद्ध प्रार्थना करते हैैं।”

Related Articles

epaper

Latest Articles