23 C
New Delhi
Friday, February 26, 2021

कोरोना के जंग में सरना बन कर उभरे वारियर्स

–रोजाना 5 हजार जरुरतमंदों की कर रहे मदद
टीम सरना दिल्ली के अस्पतालों में 52 यूनिट ब्लड भी उपलब्ध कराया
–पार्टी के कार्यकर्ता अपने जान जोखिम में डालकर झुग्गी बस्तियों को कर रहे है सेनेटाइजेशन

(खुशबू पाण्डेय)
नई दिल्ली, 7 अप्रैल : शिरोमणि अकाली दल (दिल्ली) के प्रधान सरदार परमजीत सिंह सरना इन दिनों समाजसेवा में बढ़ चढ़ कर योगदान दे रहे हैं। कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच पांच हजार जरूरमंदों को रोजाना भोजन उपलब्ध करा रहे हैं। साथ ही पार्टी के कार्यकर्ता अपने जान जोखिम में डालकर दिल्ली की झुग्गी बस्तियों और कई कॉलोनियों में सेनेटाइजेशन का कार्य भी सुचारु रुप से कर रहें हैं।

इसमें दिल्ली के कई इलाके पश्चिम विहार, आजादपुर, समयपुर बादली, सीलमपुर, भजनपुरा, रिठाला, उत्तम नगर, तिलक नगर, विकासपुरी और राजौरी गार्डन के साथ कई अन्य इलाके शामिल हैं। शिरोमणी अकाली दल (दिल्ली)के यूथ विंग द्वारा मंदिरों, गुरुद्वारों, मस्जिदों, पार्क और कई अन्य सार्वजनिक स्थानों को सेनेटाइज करने की प्रक्रिया जारी है।

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण की वजह से देशभर में 22 मार्च को लॉकडाउन किया गया है, जिसकी वजह से मजदूर वर्ग को काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ा रहा है। सरदार परमजीत सिंह सरना ने अपनी टीम की मदद से पिछले 14 दिनों में 70 हजार से अधिक लोगों को खाने का सामान औऱ अन्य उपयोगी वस्तुएँ उपलब्ध करा चुके हैं। यह देश के सामने एक मिसाल कायम कर रहें हैं जो लोगों को प्रेरित भी कर रहा है। साथ ही टीम सरना के द्वारा अब तक दिल्ली के अस्पतालों में 52 यूनिट ब्लड भी उपलब्ध कराया जा चुका है।

सरना ने बताया है कि हम दिल्ली की जनता हर संभव मदद के लिए तत्पर हैं और भविष्य में भी ऐसे समाज कल्याण के कार्यों के लिए उपलब्ध रहेंगें। देश हित में किए जा रहे इन कार्यों की वजह से परमजीत सिंह सरना और इनकी टीम की जनप्रतिनिधियों द्वारा काफी सराहना भी की जा रही है, जिसमें भारत सरकार और दिल्ली सरकार नें भी इनकी जन सेवा की इस मुहिम को खूब सराहा है।

Related Articles

1 COMMENT

Comments are closed.

epaper

Latest Articles