26 C
New Delhi
Saturday, April 10, 2021

अपने पेशाब से बर्तन धोती थी नौकरानी, हुआ खुलासा

—गाजियाबाद के इंदिरापुरम की है चौकाने वाली घटना

—घर में लगे सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा
—घरों में नौकरानी रखते हैं तो हो जाएं सावधान
—महिला पहले घर के सारे बर्तन धो लेती थी, बाद में पेशाब से दोबारा धोती थी

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल : आप अपने घरों में अगर काम करने के लिए नौकरानी रखते हैं तो जरा सावधान हो जाएं। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में नौकरानी की एक ऐसी करतूत सामने आई है, जिसको जानकार आपकी रूह कांप उठेगी और जीवन भर आप अपने घर में किचन के काम के लिए नौकरानी नहीं रखेंगे। गाजियाबाद के घरों में काम करने वाली महिला की एक ऐसी करतूत सामने आई है जिसे जानकर इलाके के लोग हैरान हैं। शहर के इंदिरापुरम स्थित ज्ञानखंड-2 इलाके के फ्लैटों में काम करने वाली महिला (मेड) बर्तन धोने में अपने पेशाब का प्रयोग करती थी। महिला के इस कारनामे का खुलासा फ्लैट में लगे सीसीटीवी फुटेज में हुआ है।
सीसीटीवी फुटेज में दिखा की महिला पहले घर के सारे बर्तन धो लेती थी, जिसके बाद वह एक बर्तन में अपना पेशाब एकत्र करती और उससे धुले हुए बर्तन को दोबारा धोती थी।

इस बात का खुलासा होने पर लोगों ने महिला की शिकायत पुलिस से की है। लोग महिला को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। महिला की इस करतूत की शिकार एक फ्लैट वाले ने बताया कि उन्होंने अपने घर में सीसीटीवी कैमरा लगा रखा है। ऑफिस से आने के बाद अचानक एक दिन सीसीटीवी फुटेज को चेक किया तो वे हैरत में पड़ गए। सीसीटीवी फुटेज में दिखा की महिला अपने पेशाब से घर के बर्तन धो रही है। आरोपी महिला पिछले दो साल से इस फ्लैट में काम कर रही है।

पहले तो फ्लैट वाले ने महिला को बुलाकर पूछताछ की, लेकिन वह अपनी गलती मानने को तैयार नहीं हुई। इसके बाद यह मामला पुलिस के पास पहुंचा है। पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। इस घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आरोपी महिला और भी जिन फ्लैट्स में काम करती थी वहां भी अपने पेशाब से बर्तन धोती थी या नहीं।

Related Articles

1 COMMENT

Comments are closed.

epaper

Latest Articles