41.8 C
New Delhi
Sunday, May 19, 2024

BSF वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन ने मनाया Mother’s Day

अमृतसर /रितिका वालिया। बीएसएफ वेलफेयर एसोसिएशन (BSF Welfare Association) 73 बटालियन द्वारा अजनाला में ‘मदर्स डे’ धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया जिसमें 73 बटालियन सीमा सुरक्षा बल की महिलाएं और बच्चों ने उत्साह के साथ बढ़ चढ़कर भाग लिया तथा इसे सफल बनाया। इस अवसर पर कॉरपोरेट हॉस्पिटल अमृतसर की डॉक्टर भावना ने उपस्थित महिलाओं और बच्चों को ओबेसिटी विषय पर लेक्चर के माध्यम से जागरूक किया तथा इस परेशानी से बचने की महत्वपूर्ण जानकारियाँ साझा की ।

—BSF की महिलाएं और बच्चों ने उत्साह के साथ बढ़ चढ़कर भाग लिया
—डॉक्टर भावना ने महिलाओं और बच्चों को ओबेसिटी विषय पर दिया लेक्चर
—कार्यक्रम में मुख्य अतिथि श्रीमती आरती कुमारी ने किया शुभारंभ

कार्यक्रम के दौरान उपस्थित महिलाएं तथा बच्चों ने मदर्स डे थीम पर संगीत, डांस, कविता, मोटिवेशनल स्पीच, ड्राइंग आदि प्रस्तुत किया।

BSF वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन ने मनाया Mother's Day

कार्यक्रम के आखिर में मुख्य अतिथि श्रीमती आरती कुमारी ने उपस्थित महिलाओं और बच्चों को संबोधित करते हुए बताया कि हर इंसान के व्यक्तिगत जीवन में एक माँ की भूमिका बहुत ही महत्वपूर्ण होती है । एक श्रेष्ठ राष्ट्र के निर्माण में माँ की बहुत ही सार्थक भूमिका होती है। वर्तमान परिवेश में माँ और बच्चें दोनों को अपने – अपने कर्तव्य का निर्वहन बहुत ही संवेदनशीलता और जिम्मेदारी से निभानी चाहिए। कार्यक्रम के दौरान विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने वाली प्रतिभागियों को पुरस्कृत भी किया गया।

latest news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Articles

epaper

Latest Articles