16.8 C
New Delhi
Monday, February 26, 2024

PM की सुरक्षा चूक पर संसद से लेकर सड़क तक विरोध, सड़क पर उतरी बीजेपी

नई दिल्ली/ नेशनल ब्यूरो : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे पर सुरक्षा में चूक के मामले में भारतीय जनता पार्टी के सांसदों ने आज यहां संसद भवन परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने रोष जाहिर किया। साथ ही कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला। दूसरी ओर राजधाट पर भी भाजपा महासचिव और पंजाब के प्रभारी दुष्यंत गौतम, भाजपा दिल्ली के अध्यक्ष आदेश गुप्ता और सांसद हर्षबर्धन समेत कई नेताओं ने प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में हुई चूक की निंदा की और कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन किया। दुष्यंत गौतम ने आरोप लगाया कि कांग्रेस हमेशा अलगाववादियों और पाकिस्तान समर्थकों के साथ खड़ी रहती है। ऐसा कांग्रेस के बड़े नेताओं के बयान से समय-समय पर जाहिर हुआ है। कांग्रेस की पंजाब सरकार ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने का षडयंत्र रचा। उन्होंने कहा कि पंजाब में भाजपा को अपार जनसमर्थन मिल रहा है और पार्टी का जनाधार बढ़ रहा है। कांग्रेस को राज्य के आगामी विधानसभा चुनाव में हार का भय सता रहा है इसलिए वह ओछी हरकतों पर उतर आई है। भाजपा ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ हुई चूक की घटना को लेकर कांग्रेस के खिलाफ राष्ट्रव्यापी अभियान चलाए की रणनीति तैयार कर ली है। पार्टी के वरिष्ठ नेता के मुताबिक राज्य स्तर के नेता अपने-अपने राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के राजभवन में जाएंगे और घटना पर प्रकाश डालते हुए राज्यपाल और उपराज्यपाल को एक ज्ञापन सौंपेंगे।

-भाजपा सांसदों ने संसद भवन परिसर में सुरक्षा चूक पर विरोध जताया
-राजघाट पर भी भाजपा नेताओं ने कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन किया
–कांग्रेस हमेशा अलगाववादियों और पाकिस्तान समर्थकों के साथ खड़ी : दुष्यंत गौतम
-सोनिया एवं राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए : लॉकेट चटर्जी

संसद परिसर पर प्रदर्शन में शामिल भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के इशारे पर ही पंजाब की कांग्रेस सरकार ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ इतना गंभीर खिलवाड़ किया। इन दोनों को देश से माफी मांगनी चाहिए। प्रदर्शन में भाजपा सांसद पीपी चौधरी, दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी, राज्यसभा सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव, राजेंद्र अग्रवाल साहित कई सांसद मौजूद रहे।
बता दें कि वीरवार को भाजपा साशित राज्येां के कई मुख्यमंत्रियों, दिग्गज नेताओं, राष्ट्रीय और राज्य इकाईयों के पदाधिकारियों, सांसदों और विधायकों ने काशी विश्वनाथ, महाकालेश्वर, ओंकारेश्वर, सहित देशभर के अन्य ज्योतिर्लिंगों और अन्य प्रमुख शिवालयों में जाकर प्रधानमंत्री की लंबी आयु की कामना करते हुए महामृत्युंजय मंत्र का जाप किया था। पार्टी के युवा मोर्चा ने भी कल देश के सभी जिलों में मशाल रैलियां निकालकर कांग्रेस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

latest news

Related Articles

epaper

Latest Articles