spot_img
8.1 C
New Delhi
Saturday, January 29, 2022
spot_img

विद्या बालन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शेरनी’ का इस खास अंदाज में कर रही है प्रमोशन

spot_imgspot_img
Indradev shukla

मुम्बई, साधना मिश्रा: बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya balan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शेरनी’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। वैसे तो एक्ट्रेस हमेशा साड़ी में ही नजर आती है, लेकिन इस फिल्म में उन्हें सूट और शर्ट में देखा जा सकता है। हाल ही में विद्दा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस टाइगर प्रिंट साड़ी में नजर आ रही है। जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है।

Vidya balan

Indradev shukla

फैंस को आकर्षित कर रहा एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक
वायरल तस्वीर में आप देख सकते है कि विद्या ने एक टाइगर प्रिंट साड़ी पहनी हुई है, जिसके नीले कलर के पल्लू पर शेरनी का प्रिंट बना हुआ है। तो आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने टाइगर प्रिंट साड़ी अपनी फिल्म के प्रमोशन (movie promotion) के लिए पहनी है। एक तरफ जहां एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक फैंस को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ लोगों को विद्या का अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए उनका ये खास अंदाज खूब भा रहा है।

Vidya balan

यह भी पढ़े… दुनिया की सबसे जवान दादी ने अपनी खूबसूरती का किया खुलासा

कैप्शन में लिखी ये बात
विद्या ने इंस्टग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मूड, ऑल डे, एवरीडे। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की फोटो खूब पसंद की जा रही है। साथ ही इन तस्वीरों के वायरल होने पर फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। वहीं विद्या की इन तस्वीरों पर 47 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आए है। फैंस को एक्ट्रेस का यह लुक काफी पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़े… मशहूर पंजाबी सिंगर जैजी बी समेत तीन अन्य यूजर्स का अकाउंट ब्लॉक, ये है वजह

महिला फ़ॉरेस्ट अफ़सर के किरदार में आएंगी नजर
वहीं विद्या की अपकमिंग फिल्म शेरनी की बात करें तो इस फिल्म में विद्या एक महिला फ़ॉरेस्ट अफ़सर (female forest officer) के किरदार में नजर आने वाली है। बता दें कि फिल्म की कहानी में एक गांव के जंगल में टाइगर का आंतक दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में विद्या उस गांव में ऑफिसर के तौर पर जाती है जहां सिर्फ जानवरों से ही नहीं जूझना है। बल्कि साथी अफ़सरों की लो लेवल पुरुषवादी सोच से भी भिड़ना है।

spot_imgspot_imgspot_img

Related Articles

epaper

spot_img

Latest Articles

spot_img