spot_img
9.1 C
New Delhi
Tuesday, January 18, 2022
spot_img

उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनावों को लेकर योगी आदित्यनाथ ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात

spot_imgspot_img
Indradev shukla

नई दिल्ली, अदिति सिंह राजपूत: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले भाषा में मचे घमासान के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने गुरुवार को दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की दो दिवसीय दौरे पर राजधानी पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की। पूर्व कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद के भाजपा में शामिल होने के एक दिन बाद मुख्यमंत्री योगी की यह दिल्ली यात्रा सुबह के मंत्रिमंडल व संगठन में बदलाव की दृष्टि से महत्वपूर्ण मानी जा रही थी।

योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से की मुलाकात
योगी आदित्यनाथ ने आज शुक्रवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लोक कल्याण मार्ग स्थित उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की सभा घंटे से अधिक चली इस मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री आवास से बाहर निकले योगी आदित्यनाथ में पत्रकारों से कोई बात नहीं किए सीधे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने चले गए। इसी बीच योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि आज आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी जी से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

Indradev shukla

यह भी पढ़ें… सोशल मीडिया पर पहली बार दो परस्पर विरोधी नेता आए एक साथ, 14.1 मिलियन फॉलोअर

योगी आदित्यनाथ राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भी करेंगे मुलाकात
बृहस्पतिवार को योगी आदित्यनाथ ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी और विभिन्न मुद्दों पर उनसे करीब डेढ़ घंटे तक चर्चा की सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद योगी आदित्यनाथ राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भी मुलाकात करेंगे। योगी आदित्यनाथ की पार्टी के शीर्ष नेताओं से लगातार मुलाकात को उत्तर प्रदेश 2022 में होने वाले चुनावों की तैयारियों के रूप में देखा जा रहा है साथ ही राज्य में मंत्रिमंडल विस्तार की संभावनाएं भी जिसे जोड़कर देखी जा रही हैं।

spot_imgspot_imgspot_img

Related Articles

epaper

spot_img

Latest Articles

spot_img