23 C
New Delhi
Friday, February 26, 2021

UP: बदायूं में निर्भया कांड, महिला के गुप्तांग में डाली रॉड

—पूजा करने गई 50 वर्षीय आंगनबाड़ी सहायिका के साथ हैवानियत
—उत्तर प्रदेश के बदायूं में हुआ सनसनीखेज निर्भया कांड, पुलिस निष्क्रिय
—बाईं पसली, बायां पैर और बायां फेफड़ा भी वजनदार प्रहार से क्षतिग्रस्त
—मंदिर के महंत,उसका चेला एवं ड्राइवर के खिलाफ गैंगरेप, हत्या का मुकदमा दर्ज

लखनऊ /टीम डिजिटल : उत्तर प्रदेश के हाथरस में कुछ महीने पहले दलित युवती के साथ गैंगरेप एवं हत्या की खबर अभी लोग भूले भी नहीं ​थे कि बदायूं जिले में एक आंगनबाड़ी सहायिका के साथ हैवानियत का नंगा नाच खेला गया है। 50 वर्षीय महिला के साथ दरिंदों ने पहले गैंगरेप किया बाद में गुप्तांग में रॉड डाल दी। पोस्टमार्डम रिपोर्ट में चौकाने वाला खुलासा हुआ है। दिल्ली के निर्भया जैसा ही मामला अब बदायूं में हुआ है।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला के गुप्तांग में रॉड जैसी कोई चीज डालने का मामला सामने आया है। उसकी बाईं पसली, बायां पैर और बायां फेफड़ा भी वजनदार प्रहार से क्षतिग्रस्त कर दिया गया। महिला की मौत की वजह अधिक रक्तस्राव व सदमा लगने से होना सामने आई है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी महंत समेत उसके एक चेले व ड्राइवर के खिलाफ गैंगरेप के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। मानवीयता को झकझोरने वाली यह सनसनीखेज वारदात उघैती थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां की महिला पास के गांव स्थित एक मंदिर पर रोजाना की तरह रविवार को भी गई थी। मुकदमे के मुताबिक देर रात मंदिर का महंत अपनी बोलेरो से उसका शव घर के दरवाजे पर फेंककर चला गया। बताया जाता है कि इससे पहले आरोपी महंत उसे अपनी गाड़ी से इलाज के लिए चंदौसी भी ले गया था।


परिजनों ने सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया लेकिन उघैती के थानेदार रावेंद्र प्रताप सिंह ने परिजनों की फरियाद सुनना तो दूर घटनास्थल का मौका मुआयना तक नहीं किया। सोमवार की दोपहर 18 घंटे बाद लाश पोस्टमार्टम के लिए भेजी गई। महिला डॉक्टर समेत तीन डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया। शाम को रिपोर्ट आई तो पता चला कि महिला के प्राइवेट पार्ट में गंभीर घाव थे। काफी खून भी निकल गया था। रिपोर्ट में कोई लोहे की रॉड या सब्बल गुप्तांग में ठूंसे जाने की बात भी सामने आई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट देख अफसर हैरत में हैं। आरोपी बाबा सत्यनारायण, उसका चेला वेदराम व ड्राइवर जसपाल को पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है।
एसएसपी संकल्प शर्मा ने कहा कि उघैती थाना क्षेत्र में लगभग 50 वर्षीय महिला का शव मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ हत्या व दुष्कर्म का मुकदमा लिखा गया है। नामजदों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें लगाई गयीं हैं। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। इस घटना को लेकर इलाके के लोगों में भारी रोष है।

Related Articles

epaper

Latest Articles