29 C
New Delhi
Sunday, April 11, 2021

महिला IPS का स्पेशल DGP ने पकड़ा हाथ, पिछले हिस्से पर करने लगे KISS

—तमिलनाडु में DGP के खिलाफ महिला IPS अधिकारी ने दर्ज कराई शिकायत
—पुलिस महकमें में मचा भूचाल, डीजीपी निलंबित, CB-CID जांच का आदेश
—महिला IPS की तस्वीर मोबाइल में खींची, कहा-मेरी फेवरेट लिस्ट में हैं

चेन्नै /टीम डिजिटल :तमिलनाडु में एक महिला आईपीएस (IPS) अधिकारी ने तमिलनाडु के पूर्व स्पेशल डीजीपी के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है। इसमें महिला IPS अधिकारी ने बताया है कि उन्होंने मेरा हाथ चूमा था और अपने मोबाइल में मेरी तस्वीरें दिखाते हुए कहा था कि ये मेरी फेवरेट लिस्ट में हैं। IPS अधिकारी ने दावा किया कि उन्होंने मेरा हाथ पकड़ा और उसके पिछले हिस्से पर किस करने लगे। मैंने अपना हाथ वापस खींच लिया और कहा कि मैं अच्छा फील नहीं कर रही हूं। इसके बाद मुस्कुराते हुए उन्होंने हाथ छोड़ दिया। कुछ देर बाद उन्होंने फिर अपना हाथ बढ़ाया और मेरी तरफ इशारा किया। मेरा जवाब था कि मैं सही महसूस नहीं कर रही हूं और यह गलत होगा। उन्होंने कहा, सिर्फ 5 मिनट और फिर मेरा हाथ पकड़ लिया।


तमिलनाडु में यह मामला सामने आने के बाद प्रशासनिक अमले में भूचाल आ गया था और हाईकोर्ट ने अपनी निगरानी में सीबी-सीआईडी (CB-CID) को जांच का आदेश दिया है। आरोपी DGP निलंबित हो गए हैं, लेकिन उन पर लगे आरोपों की हर जगह चर्चा है। महिला आईपीएस ने अपनी शिकायत में बताया है कि स्पेशल डीजीपी ने उन्हें अपनी कार में अगली मीटिंग की जगह पर चलने को कहा था। इसके अलावा उन्होंने कहा था कि वह उसे पेरमबलूर में ड्रॉप कर देंगे। इसके बाद सीएम के कार्यक्रम के खत्म होने पर दोनों एक ही कार से शाम को 6:30 बजे निकल गए। इसके बाद वे ऐसे करीब दो स्थानों पर रुके, जहां अगले दिन सीएम के इवेंट होने वाले थे। उनकी जांच और तैयारी समझने के बाद आगे बढ़े तो यह वाकया शुरू हुआ।
महिला IPS अधिकारी ने बताया कि डीजीपी (DGP) ने उन्हें स्नैक्स ऑफर किए और गाड़ी में आराम के लिए तकिया दिया। इसके बाद वह कहने लगे कि कोई गाना सुनाओ। कई बार कहने के बाद मैंने ऐसा किया। महिला अफसर ने बताया, इसके बाद उन्होंने अपना दायां हाथ बढ़ाया और मुझसे भी अपना हाथ बढ़ाने को कहा। मुझे लगा कि गाना अच्छा लगने पर वह हैंडशेक के लिए कह रहे हैं। लेकिन उनका अंदाज अलग ही था। इसके बाद वह मुझे दूसरा हाथ देने के लिए कहने लगे। इसके बाद मैंने अपना बायां हाथ आगे बढ़ाया तो वह उसे दबाकर काफी देर तक बैठे रहे और अपनी अंगुलियां मेरे हाथों की अंगुलियों में फंसा दीं।

DGP पूछते रहे कि तुम्हारे पसंदीदा गाने कौन से है

महिला IPS अफसर ने उस वाकये का जिक्र करते हुए लिखा है, इसके बाद डीजीपी करीब 20 मिनट तक आंखें बंद किए बैठे रहे और लगातार पूछते रहे कि तुम्हारे पसंदीदा गाने कौन से हैं। इसके बाद मैंने कुछ गाने अपने फोन पर चलाए। इस बीच उन्होंने ड्राइवर से पीछे के व्यू वाले शीशे को ऊपर की ओर करने को कह दिया। महिला अधिकारी ने कहा कि इसके बाद उन्होंने मेरे हाथ को चूमा। मेरे हाथ को वापस लेने के बाद भी वह जिद करते रहे। यही नहीं डीजीपी ने अपने फोन में अधिकारी की कुछ तस्वीरें दिखाते हुए कहा कि ये मेरी फेवरेट लिस्ट में हैं और आज जो हम यात्रा कर रहे हैं, वह लाइफ की सबसे यादगार ट्रैवलिंग में से एक हैं।

Related Articles

epaper

Latest Articles