spot_img
27.1 C
New Delhi
Saturday, September 18, 2021
spot_img

राहुल गांधी के ट्वीट पर स्मृति इरानी का पलटवार, बोया पेड़ बबूल का, आम कहाँ से होय

नई दिल्ली, साधना मिश्रा: काग्रेंस के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) कोरोना वायरस की तैयारियों और वैक्सीनेशन को लेकर केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर रुख अपनाए हुए है। ऐसे में राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र पर निशाना साधते हुए आज यानी गुरुवार को ट्वीट किया था। जिस पर अब केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी (Smriti Irani) ने पलटवार करते हुए ट्वीट किया है।

राहुल गांधी के इस ट्वीट पर स्मृति इरानी ने किया पलटवार
दरअसल, राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, “वैक्सीन के लिए सिर्फ ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन (online registration) काफी नहीं। वैक्सीन सेंटर पर वॉक-इन करने वाले हर व्यक्ति को टीका मिलना चाहिए। जीवन का अधिकार उनका भी है जिनके पास इंटरनेट नहीं है।” जिसपर स्मृति इरानी ने पलटवार करते हुए ट्वीट कर लिखा है कि, कहत कबीर – बोया पेड़ बबूल का, आम कहाँ से होय, समझने वाले समझ गए होंगे।
केंद्र सरकार ने पहले से ही walk-in रेजिस्ट्रेशन के लिए राज्यों को स्वीकृति दे दी है। भ्रम ना फैलाये, टिका लगवाये।

यह भी पढ़े… रिटायर हुआ बारूदी सुरंगों का एक्सपर्ट चूहा, मिल चुका है सर्वोत्‍तम नागरिक का पुरस्‍कार

पीएम की मुफ्त टीका मुहैया कराने की घोषणा पर उठाया सवाल
बता दें कि इसके पहले राहुल गांधी ने टीकाकरण (vaccination) के लिए राज्यों को मुफ्त टीका मुहैया कराने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घोषणा के बाद सवाल उठाया था कि, अगर टीके सभी के लिए मुफ्त हैं तो फिर निजी अस्पतालों को पैसा क्यों लेना चाहिए। उन्होंने ट्वीट किया, ‘एक साधारण सवाल: अगर टीके सभी के लिए मुफ्त हैं तो फिर निजी अस्पतालों को पैसे क्यों लेने चाहिए।’

Related Articles

epaper

Latest Articles