spot_img
29.1 C
New Delhi
Wednesday, June 16, 2021
spot_img

छत्तीसगढ़ के कलेक्टर ने किया प्रशासन को शर्मसार, Video वायरल होने पर कही ये बात…

नई दिल्ली, साधना मिश्रा: जहां एक तरफ पूरा देश और प्रशासन कोरोना से लड़ने के तरीके ढूंढ रहे हैं और इस महामारी से लोगों को बचा रहे हैं तो वहीं छत्तीसगढ़ से इस कलेक्टर की वीडियो ने पूरे प्रशासन को शर्मसार कर दिया। दरअसल यह कलेक्टर छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले से कलेक्टर है। इनका यह वीडियो देखने के बाद आप का खून खौल उठेगा इस वीडियो में आप साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि कैसे यह कलेक्टर एक 13 साल के बच्चे पर हाथ उठाते हैं और वहां खड़ी पुलिस से उस पर लाठी बरसाने का आदेश देते हैं इस वीडियो में देखिए कलेक्टर की दादागिरी।

Murder case: ओलंपिक विजेता सुशील कुमार गिरफ्तार, 1 लाख का था इनाम

 

लॉकडाउन के दौरान बाहर निकले युवक को कलेक्टर ने जड़ा थप्पड़
वायरल हुआ यह वीडियो छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले का है। जहां लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान बाहर निकले एक युवक को वहां के कलेक्टर ने जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इस वीडियो में आप देख सकते है कि कलेक्टर के रोकने पर युवक उन्हें एक कागज और फोन में कुछ दिखाने की कोशिश करता है, लेकिन कलेक्टर साहब तो अपनी अकड़ में उस युवक का फोन लेकर पटक देते है। साथ ही पुलिस वालों को डंडे मारने का आदेश भी देते है।

इस तरह की हरकत कतई बर्दाशत नही- कमिश्नर दीपांशु काबरा
वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद छत्तीसगढ़ के स्पेशल डीजीपी आर के वेद (DGP RK Ved) और प्रदेश के ट्रांसपोर्ट कमिश्नर दीपांशु काबरा (Dipanshu Kabra) ने कलेक्टर द्वारा की गई इस हरकत की कड़ी निंदा की है और उन्होंने कहा इस तरह की हरकत कतई ही नहीं होनी चाहिए थी। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर रणबीर शर्मा ने एक वीडियो जारी कर माफी भी मांगी है।

दिल्ली में वैक्सीन खत्म, युवाओं का वैक्सीनेशन फ़िलहाल बंद, चाहिए 2.5 करोड़ वैक्सीन

कलेक्टर का यह कोई पहला मामला नही
दअसर कलेक्टर (Collector) का यह कोई पहला वायरल वीडियो नहीं है इस तरह से पहले भी वह सड़कों पर लोगों के साथ बुरा सलूक करते हुए नजर आए हैं । पर इस बार तो उन्होंने अपनी सारी हदें ही पार कर दी। वीडियो वायरल होने के बाद अब देशभर में इसका विरोध किया जा रहा है। जिसके बाद कलेक्टर ने बयान देते हुए एक वीडियो जारी किया है।

‘ताऊते’ की तबाही के बाद देश पर मंडराया ‘यास’ साइक्लोन का खतरा

कलेक्टर रणबीर शर्मा ने कही ये बात
कलेक्टर रणबीर शर्मा ने अपने जारी किए वीडियो में कहा कि, “आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है जिसमें मुझे एक आदमी को थप्पड़ मारते हुए दिखाया गया है जो लॉकडाउन के दौरान बाहर था। आज के व्यवहार के लिए मैं दिल से माफी मांगता हूं। उस व्यक्ति का अनादर करने का मेरा कोई इरादा नहीं था।”

Related Articles

epaper

Latest Articles