31.1 C
New Delhi
Friday, July 19, 2024

UP: एक ही युवती से मोहब्बत कर बैठे दो सगे भाई… जाने क्या हुआ

—दर्दनाक मामला छोटे भाई ने युवती को जिंदा जलाया

बुलंदशहर /टीम डिजिटल : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक युवती से दो सगे भाई प्यार कर बैठे। लेकिन युवती बड़े भाई से प्यार करती थी । दोनों के प्रेम-प्रसंग से युवती के प्रेमी का छोटा भाई इस कदर खफा हो गया कि उसने युवती को जिंदा जला दिया। अब युवती की इलाज के दौरान मौत हो गई है। इस मामले में पुलिस ने अब युवती के प्रेमी के छोटे भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
बुलंदशहर के खुर्जा थाना क्षेत्र के मुंडाखेड़ा गांव में एक गरीब परिवार रहता है। परिवार में एक युवती अपने पड़ोस में रहने वाले एक युवक से प्यार कर बैठी। युवक और युवती का काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दूसरी ओर युवती से उसके प्रेमी का छोटा भाई भी प्यार कर बैठा। उसको लड़की से एक तरफा प्यार हो गया था। छोटे भाई को उस लड़की का अपने बड़े भाई से बातचीत करना पसंद नहीं था। इस वजह से कई बार छोटे भाई और बड़े भाई में विवाद भी हो गया। लेकिन दोनों का प्रेम प्रसंग लगातार बरकरार था। जिसकी वजह से छोटा भाई काफी परेशान और लड़की से खफा रहता था।
पीड़ित परिवार ने बताया कि बीती रात युवक ने किसी काम से उनकी बेटी को अपने घर बुलाया और उस पर तेल छिड़ककर आग लगा दी। अपनी बेटी की चीख-पुकार सुन के उसके परिजन घर की तरफ भागे तो उनकी बेटी आग में झुलस गई थी। आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस जब तक मौके पर पहुंची तब तक युवती 40 प्रतिशत जल चुकी थी। पुलिस ने युवती को दिल्ली के अस्पताल में रेफर करवाया, जहां पर युवती ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया ।

latest news

Related Articles

epaper

Latest Articles