spot_img
19.1 C
New Delhi
Friday, December 3, 2021
spot_img

BJP चीफ जेपी नड्डा ने सोनिया गांधी को लिखा पत्र, कांग्रेस के प्रस्ताव पर किया पलटवार

spot_imgspot_img

कोरोना के खिलाफ जारी देश की लड़ाई में झूठा माहौल बना रही है कांग्रेस
– बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखी 4 पेज की चिट्ठी
– राहुल गांधी सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के बयानों की निंदा
– टीकाकरण को लेकर कांग्रेस ने संदेश पैदा करने की कोशिश की
– कांग्रेस नेताओं का आचरण दोहरेपन और तुच्छता के लिए याद किया जाएगा

Indradev shukla

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल: भारतीय जनता पार्टी (BJP)के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) ने आज यहां कांग्रेस कार्यसमिति में केंद्र सरकार के खिलाफ प्रस्ताव का पलटवार करते हुए करारा हमला बोला है। साथ ही कहा कि कांग्रेस पार्टी कोरोना के खिलाफ जारी देश की लड़ाई में लोगों को गुमराह करने और भय का झूठा माहौल पैदा करने में लगी हुई है। इसको लेकर भाजपा अध्यक्ष ने मंगलवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को एक 4 पेज का लम्बा चौड़ा पत्र लिखा है। नड्डा ने पत्र में कहा कि संकट के इस दौर में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) सहित उसके नेताओं के व्यवहार को छल कपट और नकारात्मक राजनीति के लिए याद किया जाएगा। चिट्ठी के जरिये बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (Jp nadda) ने राहुल गांधी सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के हाल के बयानों की निंदा की और कहा कि आज के समय में कांग्रेस का आचरण दुखी करने वाला है, लेकिन आश्चर्य नहीं हुआ। पत्र में कहा कि आपकी पार्टी के कुछ सदस्य लोगों की मदद करने में सराहनीय काम कर रहे हैं, उनकी मेहनत को पार्टी के वरिष्ठ सदस्यों द्वारा फैलाई गई नकारात्मकता से ग्रहण लग जाता है।

Indradev shukla

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कांग्रेसी मुख्यमंत्रियों और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पर वैक्सीन को लेकर असमंजस की स्थिति पैदा करने का आरोप लगाया। साथ ही कहा कि यह स्थिति ऐसे समय में पैदा की गई है जब देश संकट से जूझ रहा है और वह भी सदियों में एक बार आने वाली महामारी से। उन्होंने कहा कि आज के समय में जब भारत कोरोना (Corona) के खिलाफ अत्यंत साहस के साथ लड़ रहा है, हर कोई चाहेगा कि कांग्रेस के शीर्ष लोग, जनता को गुमराह करने, झूठी दहशत पैदा करने और सिर्फ राजनीतिक स्वार्थ के चलते अपने बयानों से विरोधाभास पैदा करना बंद कर दें। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस अध्यक्ष को लिखी चिट्ठी में कहा कि भारत में टीकाकरण को लेकर कोई संदेश नहीं रहा है, लेकिन, कांग्रेस ने वैश्विक महामारी के दौरान टीकाकरण को लेकर संदेश पैदा करने की कोशिश की।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के नेतृत्व में विज्ञान में अटूट विश्वास, नवोन्मेष को समर्थन, सहकारी संघवाद के साथ वैश्विक महामारी से निपटा जा रहा है। उन्होंने कहा कि फरवरी, मार्च के आंकड़े बताएंगे कि कौन से राज्य कोविड के बढ़ते मामलों पर निगरानी रखने में नाकाम रहे। कांग्रेस शासित पंजाब जैसे राज्यों में मृत्युदर अधिक क्यों हैं? भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान राहुल गांधी समेत कांग्रेस नेताओं का आचरण दोहरेपन और तुच्छता के लिए याद किया जाएगा।

सीडब्ल्यूसी की हुई बैठक, कोरोना वायरस की दूसरी लहर पर की गई चर्चा 

बता दें कि कांग्रेस पार्टी की सोमवार को हुई सीडब्ल्यूसी की बैठक में कोरोना वायरस की दूसरी लहर पर चर्चा की गई थी। साथ ही एक प्रस्ताव पारित कर कोरोना महामारी की दूसरी लहर को केंद्र सरकार की उदासीनता, असंवेदनशीलता और अक्षमता का प्रत्यक्ष परिणाम बताया। प्रस्ताव में यह भी कहा गया कि प्रधानमंत्री मोदी (Narendra Modi) को अपनी गलतियों के लिए प्रयश्चित करना चाहिए।

सेन्ट्रल विस्टा का विरोध, छत्तीसगढ़ में नए विधानसभा पर चुप्पी

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि जनता में इस बात को लेकर विस्मय है कि कांग्रेस एक तरफ तो सेन्ट्रल विस्टा प्रोजेक्ट (Central Vista Project) का विरोध कर रही है, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस की छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा नए विधानसभा परिसर का निर्माण किया जा रहा है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि जिन राज्यों में एनडीए की सरकार है, उन्होंने गरीबों और वंचितों को मुफ्त में टीके उपलब्ध कराने की घोषणा की है। मुझे यकीन है कि जहां कांग्रेस की सरकारें हैं, वे भी गरीबों के लिए दृढ़ता के साथ ऐसा ही करेंगी। क्या कांग्रेस पार्टी और उन राज्यों के बीच इतनी संवादहीनता है, जहां कांग्रेस की सरकारें हैं? अप्रैल महीनें में ही, कांग्रेस के शीर्ष नेता टीकाकरण के विकेंद्रीकरण की बात कर रहे थे।

कांग्रेसी लोगों को गुमराह करना, दहशत फैलाना बंद कर दें

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भारत के हालिया इतिहास में टीकाकरण को लेकर कोई संदेह नहीं रहा है, लेकिन कांग्रेस ने सदी में एक बार आई वैश्विक महामारी के दौरान ये संदेह पैदा करने की कोशिश की। मैं इस चुनौतीपूर्ण समय में कांग्रेस के आचरण से हैरान नहीं हूं। हर कोई चाहेगा कि कांग्रेस के शीर्ष नेता लोगों को गुमराह करना, झूठ व दहशत फैलाना और सिर्फ राजनीतिक विरोध के आधार पर अपना पक्ष रखना बंद कर दें। उन्होंने कहा कि 2020 में कोरोना महामारी के बाद से, पीएम मोदी महामारी के खिलाफ लड़ाई में गति लाने के लिए सरकार के सभी संसाधनों को साथ लेकर काम कर रहे हैं। कोरोना का मुकाबला करने के लिए सभी आवश्यक सामग्रियां पर्याप्त मात्रा में सुनिश्चित करने के प्रयास जारी हैं।

spot_imgspot_imgspot_img

Related Articles

epaper

spot_img

Latest Articles

spot_img