27.1 C
New Delhi
Thursday, June 30, 2022

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के क्लब हाउस का चैट लीक, अनुच्छेद 370 के बारें में कही ये बात

नई दिल्ली, साधना मिश्रा: कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्य मंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) इन दिनो एक चैट लीक होने की वजह से बीजेपी के निशान पर है। सामने आया चैट दिग्विजय सिंह के क्लब हाउस का बताया जा रहा है जिसमें कथित तौर पर वह कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद जम्मू कश्मीर से हटाए गए अनुच्छेद 370 को फिर से बहाल करने की बात कह रहे हैं। इस चैट में पाकिस्तान के पत्रकार के भी शामिल होने का दावा किया गया है।

चैट से बढ़ी दिग्विजय सिंह की मुश्किलें
सामने आए चैट के बाद जहां दिग्विजय सिंह की मुश्किलें बढ़ गई हैं वहीं, बीजेपी का कांग्रेस पर हमला बोलने का एक मौका मिल गया है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि इससे कांग्रेस की मंशा का पता चलता है, भारत के खिलाफ किस तरह बोलना है, प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) के खिलाफ किस तरह जहर उगलना है..यह सब कांग्रेस के टूल किट का हिस्सा है।

यह भी पढ़ें… अब दाखिला देने यूनिवर्सिटी जाएगी स्कूलों में छात्रों के पास, छात्रों का होगा कैंपस एडमिशन

बीजेपी के निशाने पर आई कांग्रेस
संबित पात्रा के अलावा बीजेपी नेता अमित मालवीय ने भी क्लब चैट हाउस को लेकर कांग्रेस और दिग्विजय सिंह को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पाकिस्तान का साथ दे रही है, यही तो पाकिस्तान की चाहता है। वहीं बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने कहा, कांग्रेस का पहला प्यार पाकिस्तान है। दिग्विजय सिंह ने राहुल गांधी के इसी संदेश को पाकिस्तान पहुंचाया है।

Related Articles

epaper

Latest Articles