13.8 C
New Delhi
Thursday, January 21, 2021

अमित शाह का कांग्रेस पर बड़ा अटैक, दी नसीहत, न करे राजनीति

–देश एकजुट हो रहा और कांग्रेस तोडऩे में लगी : अमित शाह
-मुश्किल घड़ी में एकजुट होकर मुकाबला करना चाहिए, राजनीति नहीं
–कांग्रेस देशवासियों की लड़ाई को कमजोर करने में लगी हुई : अमित शाह

नई दिल्ली /टीम डिजिटल : भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कोरोना संक्रमण की महामारी के वैश्विक संकट से देश की जनता की लड़ाई के इस समय कांग्रेस पार्टी द्वारा इस मामले पर भी निकृष्ट राजनीति की कड़ी आलोचना की है। साथ ही इसे देश की जनता को गुमराह करने वाला बताया। अमित शाह ने ट्वीट करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में कोरोना वायरस पर जीत की लड़ाई में समग्र भारत के एकजुट प्रयासों की न केवल देश, बल्कि पूरी दुनिया में सराहना हो रही है। इसके उलट कांग्रेस पार्टी देशवासियों की लड़ाई को कमजोर करने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि इस विषम परिस्थितियों में भी कांग्रेस निकृष्ट राजनीति करने से बाज नहीं आ रही।
शाह ने कहा कि विश्व स्वास्थ्य संगठन और संयुक्त राष्ट्र संघ से लेकर विश्व की तमाम महाशक्तियां कोरोना को हराने और इसे खत्म करने के लिए भारत और पीएम मोदी की ओर आशा भरी नजरों से देख रही है। 130 करोड़ भारतवासी कोरोना वायरस को हराने के लिए एकजुट हैं, लेकिन कांग्रेस घटिया राजनीति करने से बाज नहीं आ रही।

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि यह कांग्रेस की पुरानी आदत रही है कि जब भी राष्ट्रहित की बात आई है या देश की एकजुटता की बात आई है तो उसने हमेशा से एक अलग राह पकड़ी है और अपने निहित स्वार्थों की पूर्ति के लिए उसने सदैव ही जनता को गुमराह कर देश और समाज को बांटने की राजनीति करने का प्रयास किया है। इसकी जितनी भी निंदा की जाय, कम है। आखिर कांग्रेस कब अपनी स्वार्थपूर्ण राजनीति के ऊपर राष्ट्रहित को तरजीह देगी?

शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना को हराने के लिए हरसंभव कदम उठाये हैं और उनकी इस मुहिम में देश भर के डॉक्टर्स, नर्स, पारामेडिकल स्टाफ और प्रशासन के साथ-साथ जन-प्रतिनिधि और 130 करोड़ जनता एक साथ है। उन्होंने कहा कि मुश्किल की इस घड़ी में हमें एकजुट होकर इस कोरोना वायरस का मुकाबला करना चाहिए, राजनीति नहीं।

राजनीति से कांग्रेस का भला नहीं होने वाला

पूर्व भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार देश के प्रत्येक नागरिक के जीवन, स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए पूर्णत: कटिबद्ध है। रोजमर्रा की जरूरत की सभी चीजों को लोगों तक पहुँचाने के लिए सरकार और अधिकारी दिन-रात काम कर रहे हैं। केंद्र सरकार सभी राज्य सरकारों के साथ मिलकर इसके लिए पर्याप्त प्रयास कर रही है।

किसी को भी घबराने की ज़रूरत नहीं है, इस लड़ाई में पूरा देश एक साथ है। समय-समय पर भारतवासियों ने विषम से विषम परिस्थिति से लडऩे में विश्व के सामने उदाहरण प्रस्तुत किया है। आज पुन: देशवासी कोरोना के खिलाफ लड़ाई में एकजुट होकर विश्व को एक नई राह दिखा रहे हैं लेकिन कांग्रेस देशवासियों की लड़ाई को कमजोर करने में लगी हुई है। ऐसी राजनीति से कांग्रेस का भला नहीं होने वाला।

Related Articles

Stay Connected

21,385FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles