35.3 C
New Delhi
Saturday, July 2, 2022

चिकन बिरयानी में लेग पीस न मिलने पर शख्स ने की मंत्री से शिकायत, जानिए फिर क्या हुआ

नई दिल्ली, साधना मिश्रा: आज के समय में सब कुछ डिजिटल हो गया है। ऐसे में लोग कपड़ो से लेकर खाना तक ऑनलाइन आर्डर करते है। और अगर कभी ग्राहक ऑनलाइन सर्विस प्रोवाइडर से संतुष्ट नही होता तो वह इस बात की शिकायत कंपनी से करता है। लेकिन हैदराबाद के एक शख्स ने चिकन बिरयानी में लेग पीस न निकलने पर सीधा मंत्री जी से ही इस बात की शिकायत कर सभी को हैरान कर दिया।

हैदराबाद से सामने आया हैरान कर देने वाला मामला
हैरान कर देने वाला यह मामला हैदराबाद के तेलंगाना का है। जहां एक शख्स ने Zomato से ऑनलाइन चिकन बिरयानी (Chicken Biryani) ऑर्डर किया। लेकिन जब बिरयानी आई तो उसमें लेग पीस कम निकले। इस बात की शिकायत शख्स ने सीधा तेलंगाना के KTR के नाम से मशहूर मंत्री केटी रामाराव से कर दी।

यह भी पढ़े… दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में निःशुल्क ड्राइव थ्रू वैक्सीनेशन सेंटर की शुरुआत, 45+ को वैक्सीन

कोरोना मरीजो की मदद कर रहें है KTR
दरअसल इन दिनों KTR देश में कोरोना वायरस महामारी से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। कोविड- 19 से लेकर लॉकडाउन तक के बीच KTR द्वारा लोगों तक पहुंचाई गई मदद के उदाहरण से ट्वीटर भरा पड़ा है। ऐसे में बिरयानी लवर ने भी केटी रामाराव (K Rama Rao) से मदद की गुहार लगाते हुए ट्वीट किया है।

शख्स ने ट्वीट में कही ये बात
बता दें कि रघुपति (Raghupati) नाम के शख्स ने हैदराबादी बिरयानी को लेकर व्यथित मन से जोमैटो और केटी रामा राव को अपनी परेशानी के बारे में टैग करते हुए ट्वीट कर कहा कि, ‘मैंने एक्स्ट्रा मसाला और लेग पीस के साथ चिकन बिरयानी का ऑर्डर दिया था, लेकिन मुझे इसमें से कुछ भी नहीं मिला, क्या यह लोगों की सेवा करने का तरीका है।’

यह भी पढ़े… नोएडा के इस अस्पताल में खुला देश का पहला 24 घंटे चलने वाला वैक्सीनेशन सेंटर

मंत्री जी ने शख्स की शिकायत पर दी ये प्रतिक्रिया
जब मंत्री जी ने यह ट्वीट देखा तो वो खुद भी हैरान रह गए, उन्हें भी समझ नही आया इस अनोखी शिकायत पर क्या प्रतिक्रिया दे। हालांकि उन्होंने शख्स के ट्वीट पर रीट्वीट किया और पूछा कि ‘मैं इस ट्वीट में क्यों टैग हूं, इसमें आप मुझे क्या करने की उम्मीद कर रहे हैं?’ हालांकि इसके कुछ देर बाद ही उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। लेकिन तब तक यह ट्वीट वायरल हो चुका था और 3000 से ज्यादा लोग लाइक बटना दबा चुके थे।

Related Articles

epaper

Latest Articles