spot_img
8.1 C
New Delhi
Saturday, January 29, 2022
spot_img

सीएम केजरीवाल ने पत्रकारों के लिए विशेष टीकाकरण केंद्र का किया उद्घाटन

spot_imgspot_img
Indradev shukla

नई दिल्ली, साधना मिश्रा: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भले ही कोरोना की रफ्तार धीमी पड़ गई हो लेकिन महामारी का खतरा अब भी बना हुआ है। ऐसे में दिल्ली सरकार ने कोरोना के मद्देनजर पत्रकारों के लिए मुफ्त टीकाकरण की व्यवस्था की है। आज यानी सोमवार को सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने पत्रकारों के लिए विशेष वैक्सीनेशन सेंटर का उद्घाटन किया इस दौरान उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) भी मौजूद रहे।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय मार्ग टीकाकरण केंद्र शुरु
मीडिया कर्मियों के लिए टीकाकरण केंद्र का उद्घाटन राजकीय सर्वोदय बाल/कन्या विद्यालय, पंडित दीनदयाल उपाध्याय (Pandit Deendayal Upadhyay) मार्ग पर किया गया है। बता दें कि केजरीवाल सरकार की तरफ से आयोजित इस वैक्सीनेशन सेंटर में सभी मीडियाकर्मियों के साथ-साथ उनके परिवार वाले भी कोरोना का टीका लगवा सकते है। इस टीकाकरण केंद्र में केवल पत्रकारों का ही वैक्सीनेशन किया जाएगा।

Indradev shukla

यह भी पढ़े… UP के 55 शहरों में लॉकडाउन खत्म, बडे शहरों में जारी रहेगी पाबंदी

वैक्सीन की कमी के चलते अभी सिर्फ 45+ वालों का ही वैक्सीनेशन
आपको बता दें कि दिल्ली में वैक्सीन की कमी के चलते अभी इस टीकाकरण केंद्र में 45+ वालों का ही वैक्सीनेशन (Vaccination) हो सकेगा। जैसे ही दिल्ली को वैक्सीन उपलब्ध हो जाएगी 18+ का टीकाकरण भी इस केंद्र में शुरु कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़े… महिलाओं ने देश को कोरोना से लड़ने की ताकत दी है : प्रधानमंत्री

सीएम ने ब्लैक फंगस पर जताई चिंता
वैक्सीनेशन सेंटर के उद्घाटन के दौरान मुख्यमंत्री केजरीवाल ने न्यूज नेशन से बातचीत के दौरान कहा कि, दिल्ली में आज से अनलॉक की प्रक्रिया शुरु हो गई है। ई-पास बनवाने में और वैक्सीनेशन में जो दिक्कतें आ रही हैं, उसे जल्द ही ठीक कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे लोगों का फीडबैक मिलेगा उन्हें ठीक कर देंगे। केजरीवाल ने इस दौरान ब्लैक फंगस महामारी के विषय में भी चिंता जताई। उन्होंने कहा कि अभी दिल्ली में ब्लैक फंगस के 944 केस हैं।

spot_imgspot_imgspot_img

Related Articles

epaper

spot_img

Latest Articles

spot_img